ब्राइडल लुक में नज़र आई मिया जॉर्ज
ब्राइडल लुक में नज़र आई मिया जॉर्ज
Share:

मिया जॉर्ज मॉलीवुड इंडस्ट्री की बहुत क्यूट अभिनेत्री हैं. मलयालम दिवा मिया जॉर्ज ने अश्विन फिलिप के साथ शादी होने से पहले अपने दोस्तों द्वारा आयोजित एक सरप्राइज ब्राइडल शॉवर किया था. वेट्रीवेल अभिनेत्री ने इंस्टाग्राम पर लिया और अपने ब्राइडल शॉवर सेरेमनी से कुछ तस्वीरें शेयर की है, उन्होंने एक साथ जश्न का समय दिया था. एक तस्वीरों में देख सकते हैं, दुल्हन गुलाबी रंग के ड्रेस में बहुत खूबसूरत लग रही है, जबकि उसके दोस्तों के सभी नीले रंग में तैयार कर रहे हैं. मिया के दोस्तों ने उसे एक ड्राइव पर बाहर निकाला जबकि अन्य दोस्तों ने एक सरप्राइज पार्टी के लिए उसके घर को सजाया गया हुआ है.

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by miya (@meet_miya) on

मिया को घर लाया गया था उन्हें गिफ्ट देने के लिए उनकीआंखों पर पट्टी बांध दी गई थी, जंहा वह इस अनोखे गिफ्ट को देखकर खुश हो गई. मिया जॉर्ज की बहन गिनी ने भी इस वीडियो को यूट्यूब पर शेयर किया था. मिया को केरल में पिछले महीने एक बिजनेसमैन अश्विन फिलिप से अड़चन आ गई. अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर तस्वीरें शेयर करते हुए उन्होंने लिखा, हमारा सपना बेट्रोथल पाला में आयोजित किया गया था. यह एक विवाह है और जोड़े को लॉकडाउन के दौरान एक साथ समय के सबसे अधिक खर्च करने के लिए एक दूसरे को बेहतर समझने का फैसला किया.

मिया और अश्विन जल्द ही अपनी शादी की मेजबानी करने के लिए तैयार हैं और अपने बड़े दिन से पहले अभिनेत्री ने अपने प्रशंसकों को सभी शुभकामनाएं और प्रार्थनाओं के लिए धन्यवाद भी दिया. वर्क फ्रंट पर मिया जॉर्ज ने लीड में लाल, बीजू मेनन, सुरेश कृष्णा जैसी फिल्मों में चित्रित किया है. वह विक्रम की आने वाली तमिल फिल्म कोबरा में आगे नजर आएंगी. फिल्म को अजय गनामुथु ने निर्देशित किया है. अभिनेत्री कनमनिला शीर्षक से एक मलयालम फिल्म में भी नजर आने वाली है.

इस फिल्म में अल्लू अर्जुन की होगी अहम् भूमिका

एयरपोर्ट के बाहर इस अवतार में नज़र आई रश्मिका मंदाना

अपनी नई फिल्म में इस किरदार को निभाते हुए नज़र आएंगी साई पल्लवी

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -