टाइम्स स्क्वायर पर दिखने वाली पहली स्टार किड बनी इस सुपरस्टार की बेटी
टाइम्स स्क्वायर पर दिखने वाली पहली स्टार किड बनी इस सुपरस्टार की बेटी
Share:

दक्षिण भारतीय फिल्म जगत के जाने माने मशहूर अभिनेता महेश बाबू एवं नम्रता शिरोडकर की बेटी सितारा टॉलीवुड के सबसे लोकप्रिय स्टार किड्स में से एक हैं। महेश बाबू की बेटी की आयु सिर्फ 11 वर्ष है। इसके बाद भी इतनी कम उम्र में वो सोशल मीडिया पर खूब एक्टिव रहती हैं। उनके डांस वीडियो, रील्स, अपने पिता के साथ इवेंट में पार्टिसिपेट करती रहती हैं। जिस कारण वो लाइमलाइट में बनी रहती हैं। सितारा ने कई गाने और विज्ञापनों में अभिनय किया है। वो इतनी कम उर्म में ही अपने टैलेंट से लोगों को अपना फैन बना ली हैं। सितारा के खाते में एक और टैग सम्मिलित हो गया है। वो एक पहली स्टार किड् बन चुकी हैं जो टाइम्स स्क्वायर पर फीचर हुई हैं।

दरअसल, सितारा टाइम्स स्क्वायर पर एक शानदार ज्वेलरी ब्रांड के विज्ञापन के कारण फिचर हुई हैं। महेश बाबू की लाड़ली सितारा एक जाने-माने ज्वेलरी ब्रांड का फेस बन चुकी हैं। इसके साथ ही वो इतनी कम आयु में ऐसा करने वाली एकमात्र स्टार किड बन गई हैं। सितारा का नाम पूरी दुनिया में छा गया। बता दें  सितारा के ज्वेलरी ब्रांड का विज्ञापन टाइम्स स्क्वायर पर दिखाया गया है तथा जिसमें वो बेहद खूबसूरत नजर आ रही हैं। वीडियो में सितारा ट्रेडिशनल लुक में किसी अप्सरा से कम नहीं लग रहीं। 

सोशल मीडिया पर सितारा सबसे पॉपुलर स्टार किड हैं। वो अपनी पढ़ाई हैदराबाद से कर रही हैं। इंस्टाग्राम पर उनकी जबरदस्त फैन फॉलोइंग है। सिर्फ 12 वर्ष की आयु में इंस्टाग्राम पर उनके 1।3 मिलियन से अधिक फॉलोअर्स हैं। सितारा सोशल मीडिया पर सभी स्टार किड्स को काटे की टक्कर देती हैं। उन्हें डांस करना बहुत पसंद है वो अक्सर अपने डांस करते हुए झलकियां शेयर करती रहती हैं। सोशल मीडिया पर सितारा का ये वीडियो जमकर वायरल हो रहा है। इंस्टाग्राम पर इस वीडियो को अभी तक लाखों व्यूज प्राप्त हो चुके हैं।

सलमान खान की इस चीज से नफरत करते है नवाजुद्दीन सिद्दीकी, खुद किया खुलासा

रॉकी और रानी की प्रेम कहानी के ट्रेलर ने किया फैंस को निराश, इस फिल्म जैसी है कहानी!

VIDEO! विजय वर्मा ने उतारी पेपराजी की नक़ल, देखकर लोटपोट हुए लोग

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -