लखनऊ पहुंचे इस सुपरस्टार ने दौड़ाया ट्रैक्टर, वायरल हुआ VIDEO
लखनऊ पहुंचे इस सुपरस्टार ने दौड़ाया ट्रैक्टर, वायरल हुआ VIDEO
Share:

भोजपुरी फिल्मों के जाने माने मशहूर अभिनेता और गायक पवन सिंह कभी पर्सनल, तो कभी प्रोफेशनल लाइफ को लेकर ख़बरों में बनें रहते हैं। पवन सिंह अपने अभिनय और गानों के कारण प्रशंसकों के बीच बहुत पॉपुलर हैं। हाल ही में पवन सिंह का एक वीडियो सोशल मीडिया पर जमकर वायरल हो रहा है, जिसमें वो सड़क पर ट्रैक्टर चलाते हुए दिखाई दे रहे हैं।

वीडियो में वो देहाती लुक में लखनऊ की सड़कों पर ट्रैक्टर दौड़ा रहे हैं। कहा जा रहा है कि ये वीडियो उनकी आगामी फिल्म 'सूर्यवंशम' का है। पवन की आगामी फिल्म 'सूर्यवंशम' की शूटिंग चल रही है तथा इसी के चलते वो लखनऊ के किसी गांव की सड़क पर ट्रैक्टर चलाते हुए नजर आ रहे हैं। इस वीडियो में ट्रैक्टर पर पवन सिंह के साथ एक लड़की और एक बुजुर्ग इंसान भी नजर आ रहे हैं।

बता दे कि पवन सिंह की आगामी फिल्म 'सूर्यवंशम' का डायरेक्शन रजनीश मिश्रा ने किया है। इसमें उनके साथ आस्था सिंह दिखाई देगी जो भोजपुरी फिल्मों में डेब्यू कर रही हैं। इस फिल्म का म्यूजिक भी बहुत हिट होने वाला है। कहा जा रहा है कि ये फिल्म दिवाली तक रिलीज होगी। पवन भोजपुरी फिल्म जगत के मशहूर गायक और अभिनेता हैं। उन्होनें अपने करियर की शुरुआत म्यूजिक कॉन्सर्ट से की थी। उन्हें 'प्रतिज्ञा', 'सत्या', 'राजा', 'शेर सिंह' जैसी फिल्मों के लिए जाना जाता है।

'सफलता के दौर में मेरे कॉम्पीटीटर मुझसे जलते थे', अमीषा पटेल का झलका दर्द

'मैं हाथ जोड़ कर, बिना शर्त माफी मांगता हूं', कई बार सफाई देने बाद आखिरकार मनोज मुंतशिर ने मानी अपनी गलती

OTT के एडल्ट कंटेंट को लेकर बोली अमीषा पटेल- 'लोगों को साफ-सुथरी फ़िल्में देखना है'

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -