'मैं हाथ जोड़ कर, बिना शर्त माफी मांगता हूं', कई बार सफाई देने बाद आखिरकार मनोज मुंतशिर ने मानी अपनी गलती
'मैं हाथ जोड़ कर, बिना शर्त माफी मांगता हूं', कई बार सफाई देने बाद आखिरकार मनोज मुंतशिर ने मानी अपनी गलती
Share:

मशहूर फिल्ममेकर ओम राउत की फिल्म 'आदिपुरुष' पर रिलीज के साथ ही विवाद हो रहा है। फिल्म के डायलॉग्स को दर्शकों ने पूरी तरह रिजेक्ट कर दिया। डायलॉग्स की खूब आलोचना हुई तथा सोशल मीडिया पर लोगों ने फिल्म के डायलॉग राइटर मनोज मुंतशिर को भी जमकर ट्रोल भी किया। ट्रोलिंग के पश्चात् अब मनोज मुंतशिर ने हाथ जोड़कर माफी मांगी है। 

मनोज मुंतशिर ने ट्वीट करके प्रशंसकों, साधु-संतों और श्री राम के भक्तों की भावनाओं को ठेस पहुंचाने पर माफी मांगी है। अपने ट्वीट में उन्होंने लिखा- मैं स्वीकार करता हूं कि फ़िल्म आदिपुरुष से जन भावनायें आहत हुईं हैं। अपने सभी भाइयों-बहनों, बड़ों, पूज्य साधु-संतों और श्री राम के भक्तों से, मैं हाथ जोड़ कर, बिना शर्त क्षमा मांगता हूं। भगवान बजरंग बली हम सब पर कृपा करें, हमें एक और अटूट रहकर अपने पवित्र सनातन और महान देश की सेवा करने की शक्ति दें! वही 'आदिपुरुष' की रिलीज से पहले फिल्म को लेकर दर्शकों के बीच बहुत उत्साह था। फिल्म की जबरदस्त एडवांस बुकिंग हुई तथा प्रभास-कृति की फिल्म ने बेहतरीन ओपनिंग की। लेकिन फिल्म देखने के बाद दर्शकों को केवल निराशा ही मिली। फिल्म के डायलॉग्स से दर्शक नाराज हुए।

लोगों का कहना है कि मनोज मंतशिर ने फिल्म के डायलॉग्स रामायण के वक़्त के अनुसार नहीं, बल्कि आज की बोलचाल के हिसाब से लिखे। डायलॉग्स को लेकर मनोज मंतशिर को लोगों का गुस्सा अब तक झेलना पड़ रहा है। ट्रोलिंग के पश्चात् मनोज मुंतशिर ने कई बार सफाई भी दी तथा अब उन्हें माफी मांगी पड़ी है। 

'लोगों को लगता है कि अब मैं नासमझ हो गया हूं', बढ़ती उम्र को लेकर भावुक हुए अमिताभ बच्चन

नहीं रही मिथुन चक्रवर्ती की मां, फिल्मी और राजनीतिक हस्तियों ने जताया शोक

अजय देवगन की मां बनने से किया इंकार नहीं मिल रहे अच्छे रोल!

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -