'सफलता के दौर में मेरे कॉम्पीटीटर मुझसे जलते थे', अमीषा पटेल का झलका दर्द
'सफलता के दौर में मेरे कॉम्पीटीटर मुझसे जलते थे', अमीषा पटेल का झलका दर्द
Share:

बॉलीवुड फिल्मों के मशहूर स्टार्स सनी देओल एवं अमीषा पटेल की फिल्म 'गदर 2' का प्रशंसकों को बेसब्री से इंतजार है। अमीषा निरंतर किसी ना किसी प्रकार से फिल्म का प्रमोशन कर रही हैं। वहीं अब एक इंटरव्यू में उन्होंने अपने सक्सेसफुल करियर पर बात की। उन्होंने ये भी कहा कि सफलता मिलने के पश्चात् कई लोगों को उनके करियर से जलन होने लगी थी। 

अपने एक इंटरव्यू में अमीषा ने कहा कि उनका इंडस्ट्री में कोई गॉडफादर नहीं है। उन्होंने बिना किसी की सहायता के अपनी मंजिल तय की। वो बोलती हैं- मैंने जब इंडस्ट्री में कदम रखा, तो मेरे साथ केवल फिल्मी परिवार के बच्चे ही डेब्यू कर रहे थे। जैसे अभिषेक बच्चन, करीना कपूर, ऋतिक रोशन, तुषार कपूर एवं ईशा देओल। मतलब ऐसा था कि जैसे ही सिर घुमाकर देखती थी, वहां कोई ना कोई बॉलीवुड परिवार का बच्चा होता था। मैं एक आउटसाइडर थी, जो केवल अपने में रहती थी। मुझे किताबें पढ़ने का शौक था। गॉसिप करने में कोई दिलचस्पी नहीं थी। इसलिए मुझे घंमडी भी बोला जाता था। इसके बाद 'कहो ना प्यार है' से मैं और ऋतिक देश की धड़कन बन गए। फिर 'गदर' और 'बद्री' आई। चाहे वो तेलुगु, तमिल या हिंदी फ़िल्में हो, भगवान हमेशा मेरे प्रति बहुत दयालु रहे हैं। इंडस्ट्री में मेरा कोई मसीहा नहीं था। इसलिए उन्होंने सफल फिल्में दीं।' 

अमीषा पटेल ने कहा कि जब वो सफलता की सीढ़ियां चढ़ रही थीं, तो ये बात कुछ लोगों को हजम नहीं हुई। उन्होंने कहा- कामयाबी के दौर में मेरे कॉम्पीटीटर मुझसे जलते थे। उनमें जलन की भावना थी। लोग मेरी नाक के नीचे से मुझसे फिल्में छीन रहे थे। फिर मैंने फिल्मों से दूरी बना ली। जिसका उन्हें एहसास नहीं हुआ। मैंने फिल्में साइन कर ली थीं, डेट्स भी ब्लॉक कर ली, लेकिन कुछ महीने पश्चात् उसी फिल्म के सेट पर मेरी जगह कोई और होता था। बता दे कि अमीषा पटेल और सनी देओल स्टारर फिल्म 'गदर 2' इस वर्ष 11 अगस्त को रिलीज हो रही है।

OTT के एडल्ट कंटेंट को लेकर बोली अमीषा पटेल- 'लोगों को साफ-सुथरी फ़िल्में देखना है'

'लोगों को लगता है कि अब मैं नासमझ हो गया हूं', बढ़ती उम्र को लेकर भावुक हुए अमिताभ बच्चन

नहीं रही मिथुन चक्रवर्ती की मां, फिल्मी और राजनीतिक हस्तियों ने जताया शोक

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -