OTT के एडल्ट कंटेंट को लेकर बोली अमीषा पटेल- 'लोगों को साफ-सुथरी फ़िल्में देखना है'
OTT के एडल्ट कंटेंट को लेकर बोली अमीषा पटेल- 'लोगों को साफ-सुथरी फ़िल्में देखना है'
Share:

बॉलीवुड फिल्मों की मशहूर अभिनेत्री अमीषा पटेल आजकल विवादित बयानों के लिए ख़बरों में आई हुई हैं। इसी के साथ अमीषा पटेल की फिल्म 'गदर 2' थिएटर्स में 11 अगस्त को रिलीज होने वाली है। अमीषा, मीडिया इंट्रैक्शन्स में बहुत व्यस्त चल रही हैं। फिल्म में अमीषा, सनी देओल के साथ स्क्रीन स्पेस शेयर करती दिखाई देगी। दर्शक बेसब्री से इस फिल्म के रिलीज होने की प्रतीक्षा कर रहे हैं। हाल ही में एक इंटरव्यू में अमीषा ने OTT प्लेटफॉर्म पर दिखाए जाने वाले कंटेंट को लेकर बात की। 

अमीषा ने अपने बयान में कहा कि कुछ LGBTQ फिल्में ऐसी हैं जो OTT पर मौजूद हैं तथा इन्हें परिवार के साथ बैठकर नहीं देखा जा सकता है। अपने इंटरव्यू के दौरान अमीषा ने कहा- दर्शक केवल क्लीन सिनेमा देखने में दिलचस्पी रखती है, जिन्हें वह परिवार के साथ बैठकर भी एन्जॉय कर सकें। ओटीटी पर आजकल बहुत अलग तरह का कंटेंट दिखाया जा रहा है। कुछ ऐज ग्रुप के लोगों के लिए यह सही नहीं है। लोग चाहते हैं कि वह एकदम साफ-सुथरा सिनेमा देखें। कुछ ऐसा देखें जो वह अपने पोते-पोती, नाती-नातिन संग भी बैठकर देख सकें। मगर कुछ भी ऐसा कंटेंट नहीं नजर आ रहा है, जहां वह अपने बच्चों और ग्रैडपेरेंट्स के साथ बैठकर देख पाएं। 

होमोसेक्शुअल फिल्में एवं वेब सीरीज की बात करें तो OTT पर यह भी काफी दिखाया जा रहा है। OTT अब पूरी तरह से होमोसेक्शुअल, गे, लेस्बियन सीन्स दिखा रहा है, जहां आपको अपने बच्चे की आंखों पर हाथ रखना पड़ता है। या फिर उसे आंखें बंद करने के लिए बोलना पड़ता है। इसके साथ ही कई बार आपको टेलीविज़न पर चाइल्ड लॉक भी लगाना पड़ता है, जिससे वह कभी भी कुछ भी खोलकर न देख सकें। OTT प्लेटफॉर्म को ऐक्सेस न कर सकें। 

'लोगों को लगता है कि अब मैं नासमझ हो गया हूं', बढ़ती उम्र को लेकर भावुक हुए अमिताभ बच्चन

नहीं रही मिथुन चक्रवर्ती की मां, फिल्मी और राजनीतिक हस्तियों ने जताया शोक

अजय देवगन की मां बनने से किया इंकार नहीं मिल रहे अच्छे रोल!

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -