'लिवर और किडनी बिकाऊ हैं'... का बोर्ड लगाकर घूम रहा है ये स्ट्रीट सिंगर, दाने-दाने को हुआ मोहताज
'लिवर और किडनी बिकाऊ हैं'... का बोर्ड लगाकर घूम रहा है ये स्ट्रीट सिंगर, दाने-दाने को हुआ मोहताज
Share:

कोरोना महामारी ने विश्वभर के करोड़ों व्यक्तियों को आर्थिक समस्याओं का सामना करना पड़ा। कई लोगों के पास काम नहीं था तो कई ऐसे थे जिनकी सारी जमापूंजी इस के चलते समाप्त हो गई। इसी बीच एक हैरान कर देने वाली जानकारी सामने आई है। सामान्य रूप से व्यस्त रहने वाली सड़कों के खाली होने तथा शहर में सन्नाटा छाने की वजह से 'स्ट्रीट सिंगर' रोनाल्ड के समक्ष भी बड़ी दिक्कत खड़ी हो गई है।

इस महामारी से पहले रोनाल्ड अपने स्कूटर पर सवार होकर बस स्टैंड से लेकर बीच तक के सभी भीड़ वाले स्थानों पर जाकर पुराने सांग गाया करते थे, लोग इस मनोरंजन से प्रसन्न होकर उन्हें रूपये देते थे। इसी प्रकार से उनका प्रतिदिन का खाने-पीने का खर्च चल जाता था तथा कुछ बचत भी हो जाती थी। पुरे भारत में कोरोना फैलने के पश्चात् से ऐसे 'स्ट्रीट सिंगर्स' के लिए जिंदगी गुजारना कठिन हो गया है। विवशता इतनी बढ़ गई कि पैसों के लिए उन्हें अपने किडनी तथा लिवर बेचने की पेशकश करनी पड़ी है।

वही अब उन्होंने अपने स्कूटर पर 'लिवर और किडनी बिकाऊ हैं' का बोर्ड लगाने के अतिरिक्त 'मैं भूखा हूं।।। कृपया मुझे दान दें' तथा 'मेरे अंदर के गायक ने दम तोड़ दिया है एवं अब मौत की प्रतीक्षा कर रहा है' की तख्तियां भी लगा रखी हैं। रोनाल्ड ने बताया कि वैश्विक महामारी से पहले वह 'स्ट्रीट सिंगर' थे तथा अब उनकी स्थिति भिखारी जैसी है, जो कचरे में पड़ा बचा-खुचा खाना खाने से भी परहेज नहीं करता।

रिलीज हुआ ‘मिमी’ का पहला गाना 'परम सुंदरी', जबरदस्त अंदाज में नजर आई कृति सेनन

अथिया शेट्टी और केएल राहुल के रिश्ते पर सुनील शेट्टी ने लगाई मुहर, कही ये बड़ी बात

‘तूफान’ ने मचाई जबरदस्त धूम, दिलोदिमाग पर छाए फरहान अख्तर के पंच

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -