रिलीज हुआ ‘मिमी’ का पहला गाना 'परम सुंदरी', जबरदस्त अंदाज में नजर आई कृति सेनन
रिलीज हुआ ‘मिमी’ का पहला गाना 'परम सुंदरी', जबरदस्त अंदाज में नजर आई कृति सेनन
Share:

मनोरंजन जगत की मशहूर अभिनेत्री कृति सेनन की मूवी मिमी की प्रशंसकों को बेसब्री से प्रतीक्षा है। यह मूवी शीघ्र ही ओटीटी प्लेटफॉर्म पर रिलीज होने जा रही है। ट्रेलर के पश्चात् अब फिल्म का पहला सांग परम सुंदरी रिलीज हो गया है। इस सांग में कृति बेहतरीन ठुमके लगाती दिखाई दे रही हैं। सोशल मीडिया पर कृति ने मिमी का फर्स्ट सांग परम सुंदरी साझा किया है। 

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Kriti (@kritisanon)

साथ ही उन्होंने सांग साझा करते हुए लिखा- परम सुंदरी यहां है... मिमी फुल फॉर्म में है। फिल्म नेटफ्लिक्स तथा जियो सिनेमा पर 30 जुलाई को रिलीज हो रही है। वही कृति के सांग में बेहतरीन मूव्स देखने के पश्चात् प्रशंसक उनके दीवाने हो गए हैं। वह उनके पोस्ट पर स्वयं को कमेंट करने से नहीं रोक पा रहे हैं। एक प्रशंसक ने फायर इमोजी पोस्ट की तो वहीं दूसरे ने लिखा- उफ्फ डांस मूव्स। प्रशंसक क्या स्टार्स भी स्वयं को कमेंट करने से नहीं रोक पा रहे हैं।

वही इस डांस नंबर को ए आर रहमान ने कंपोज किया है। बोल अमिताभ भट्टाचार्य ने लिखे हैं तथा गाया श्रेया घोषाल ने है। यह सांग प्रशंसकों को बहुत पसंद आ रहा है। इसी सप्ताह कृति की मूवी मिमी का ट्रेलर रिलीज हुआ है। ट्रेलर सभी को बहुत पसंद आ रहा है। कृति का अभिनय तथा पंकज त्रिपाठी की कॉमेडी की बहुत प्रशंसा हो रही है। ट्रेलर के पश्चात् अब सभी को मूवी के रिलीज होने की प्रतीक्षा है। ट्रेलर को प्राप्त हो रही प्रतिक्रिया के बारे में कृति सेनन ने बताया था कि यह बहुत ही जबरदस्त है मैं इस खुशी को शब्दों में बयां नहीं कर सकती हूं।

अथिया शेट्टी और केएल राहुल के रिश्ते पर सुनील शेट्टी ने लगाई मुहर, कही ये बड़ी बात

‘तूफान’ ने मचाई जबरदस्त धूम, दिलोदिमाग पर छाए फरहान अख्तर के पंच

मिमी का ट्रेलर देख कृति की फैन हुईं कंगना, कर दी तारीफ़

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -