विजय देवरकोंडा संग रोमांस करती नजर आई ये स्टार, वीडियो ने मचाई खलबली
विजय देवरकोंडा संग रोमांस करती नजर आई ये स्टार, वीडियो ने मचाई खलबली
Share:

टेलीविज़न के चर्चित शो DID Super Moms 3 के सेट से जल्द ही इस शो के प्रशंसकों के लिए एक विशेष एपिसोड टेलिकास्ट होने वाला है। जल्द ही इस शो पर Liger अभिनेता विजय देवरकोंडा और अनन्या पांडे अपनी फिल्म को प्रमोट करते दिखाई देंगे। भारती ने इस विशेष एपिसोड का एक प्रोमो भी सोशल मीडिया पर शेयर किया है, जिसमें उन्हें अभिनेता विजय देवरकोंडा संग रोमांस करते हुए देखा जा सकता है। 

भारती ने इंस्टाग्राम पर अपनी नई पोस्ट में शो का प्रोमो साझा किया है। इस प्रोमो में भारती के लाफ्टर पंच पर विजय एवं अनन्या को ठहाके लगाते हुए देखा जा सकता है। प्रोमो में विजय, भारती को क्यूट बोलते हैं तथा इस पर भारती इतराते हुए बोलती हैं- मैं हॉट भी हू्ं। फिर भारती DID Super Moms 3 के मंच पर विजय की पीठ पर किस करती हुई दिखाई दे रही हैं। विजय भी भारती के साथ इस कॉमिक केमिस्ट्री को एंजॉय करते नजर आ रहे हैं। भारती ने इस प्रोमो वीडियो को साझा करते हुए, कैपशन में लिखा है- इस वीकेंड मेरी और विजय देवरकोंडा की जुगलबंदी लगाएगी मनोरंजन का डबल डोज, देखते रहिए DID Super Moms...

सोशल मीडिया प्लेटफॉर्म ट्विटर पर Liger मूवी ट्रेंड में है। इसका महत्वपूर्ण कारण तो #BoycottLigerMovie ही है किन्तु इसके साथ ही इस फिल्म के प्रशंसक भी फिल्म के समर्थन में उतर आए हैं। दरअसल, लाइगर के बायकॉट के ट्रेंड के आरम्भ होने के कारण विजय देवरकोंडा के बायकॉट कल्चर पर दी गई प्रतिक्रिया है। आमिर खान की फिल्म लाल सिंह चड्ढा के समर्थन में बोलने के बाद से ही ट्विटर पर लाइगर को बायकॉट करने मुहीम भी आरम्भ हो गई है। फिलहाल आहिस्ता आहिस्ता पूरी इंडस्ट्री अब बायकॉट कल्चर का विरोध करती दिखाई दे रही है। 

महाकाल की थाली: ट्रेंड हो रहा 'ऋतिक रोशन माफ़ी मांग', विक्रम वेधा का हो रहा बायकॉट

जब बिना कपड़ो के कैमरे के सामने आ गई ये हसीना, तस्वीरें देख छूटे फैंस के पसीने

राजू श्रीवास्तव की हालत को लेकर AIIMS के डायरेक्टर ने दिया बड़ा बयान

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -