ट्रोल्स के कारण खुद को नुकसान पहुंचाने लगी थी ये स्टार, किए चौंकाने वाले खुलासे
ट्रोल्स के कारण खुद को नुकसान पहुंचाने लगी थी ये स्टार, किए चौंकाने वाले खुलासे
Share:

मशहूर गायक कुमार शानू की बेटी शैनन ने हाल ही में अपनी जिंदगी के मुश्किल पलों के बारे में खुलासा किया है। शैनन ने बताया कि बहुत यंग एज में ही उन्हें बुरी तरह ट्रोल किया जाता था, इसका उनके मन पर गहरा प्रभाव पड़ा था। शैनन के ऊपर ट्रोल्स की बातों का ऐसा प्रभाव पड़ा था कि वो स्वयं को नुकसान तक पहुंचा लेती थीं। वो डिप्रेशन में चली गई थीं। 

कुमार शानू की बेटी शैनन ने अपनी जिंदगी के सबसे डार्क फेज के बारे में अपने एक इंटरव्यू में बताया था। उन्होंने बताया था कि उस समय उन्हें जरा भी अंदाजा नहीं था कि वो कितनी बड़ी गलती करने जा रही हैं। शैनन ने कहा था कि वो नई नई सोशल मीडिया पर आई थीं। शैनन ने कहा- मैं 14-15 वर्ष की तथा नया नया अकाउंट बनाया था। मुझे बिल्कुल अंदाजा नहीं था कि ट्रोल्स क्या होते हैं। मैं इन बातों को बहुत सीरियसली लिया करती थी। यही मेरी सबसे बड़ी गलती थी। मैंने इन बातों को अपने दिमाग में इतनी जगह दी कि मैं डिप्रेशन में चली गई। मैं स्वयं को नुकसान पहुंचाने लगी थी। वो बहुत बुरा और काला दौर था। 

आगे शैनन ने बताया- भगवान की दया से मेरे पास मेरे परिवार एवं दोस्त हैं, जिन्होंने मुझे इस डार्क फेज से बाहर निकलने में सहायता की। वो मेरे लिए बहुत बड़ा सबक था। अब मैं इस दौर में हूं कि दूसरों को सहायता कर सकती हूं। मैं सबको बताना चाहती हूं कि किसी भी चीज का अंत नहीं है। हमेशा जब आपको सब खत्म लगे, तो याद रखें कि इस टनल के अंत में एक रोशनी है। मैं इस फेज से गुजर चुकी हूं, मैं समझ सकती हूं कि ये क्या होता है। शैनन भी एक गायिका हैं। साथ ही वो हॉलीवुड फिल्म द बिग फीड में भी काम कर चुकी हैं।

हाथों में तलवार लिए नजर आई सुष्मिता सेन, कर रही इस फिल्म की तैयारी

सामने आई फिल्म फेयर अवार्ड नॉमिनेशन 2023 की लिस्ट

पिता ने फिल्मों में कमाया नाम तो बेटी OTT पर मचा रही है धमाल

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -