पिता ने फिल्मों में कमाया नाम तो बेटी OTT पर मचा रही है धमाल
पिता ने फिल्मों में कमाया नाम तो बेटी OTT पर मचा रही है धमाल
Share:

बॉलीवुड और मराठी सिनेमा का बड़ा नाम रहे सचिन पिलगांवकर की बेटी श्रिया पिलगांवकर का भौकाल अलग ही दिखाई दे देता है. शाहरुख खान की फिल्म से उन्होंने अपने करियर की शुरुआत की और आज वे OTT प्लेटफॉर्म्स पर बड़े रोल्स भी अपने नाम कर लिए है. एक्ट्रेस को इंडस्ट्री में आए अभी ठीक से 10 साल भी नहीं हुए हैं और वे बड़े प्रोजेक्ट्स का भाग रह चुकी हैं.

श्रिया सचिन पिलगांवकर का जन्म 25 अप्रैल, 1989 को हुआ था. अभिनेत्री 34 वर्ष की पूरी हो चुकी हैं. लेकिन उनकी फिटनेस से आप उनकी आयु का अंदाजा नहीं लगा सकेंगे. वे अपने स्कूल डेज में प्रोफेशनल स्विमर रही हैं और कई सारे गोल्ड मेडल्स भी अपने नाम कर ली है. वे भाषाएं सीखने की शौकीन थीं और अपने करियर में वे एक लिंग्विस्ट बनना चाह रही है.

 

जिसके उपरांत उन्होंने सोशियोलॉजी की पढ़ाई पूरी की. लेकिन इतने में भी श्रिया का मन नहीं भरा. उन्होंने नृत्य की तरफ अपना रुख किया और कथक भी सीख लिया है. अंत में उन्होंने मूवीज में अभिनय करने की ठानी और उनका ये डिसीजन एकदम सही साबित हो चुका है. आज कुछ मूवी और वेब सीरीज के जरिए ही उन्होंने खुद को साबित कर चुके है और उनकी फैन फॉलोइंग भी अच्छी खासी है.

VIDEO! सबके सामने सलमान खान ने कह दिया कुछ ऐसा कि रोने लगी कैटरीना कैफ

अर्जुन के लिए बड़े ही प्यार से खाना बनाती है मलाइका, कहा- "उन्हें चाय बनाते..."

CITADEL के प्रमोशन के लिए प्रियंका कर रही जी-तोड़ मेहनत

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -