हाथों में तलवार लिए नजर आई सुष्मिता सेन, कर रही इस फिल्म की तैयारी
हाथों में तलवार लिए नजर आई सुष्मिता सेन, कर रही इस फिल्म की तैयारी
Share:

हाल ही में हार्ट सर्जरी से ठीक हुईं सुष्मिता सेन अब अपने काम पर वापस आ चुकी है। एक्ट्रेस ने अपकमिंग वेब सीरीज आर्या 3 की शूटिंग स्टार्ट कर दी हैं, जिसका फैंस बेसब्री से प्रतीक्षा कर रहे है। इस सीरीज के साथ अभिनेत्री ने अपना OTT डेब्यू किया था, जो सुपरहिट रहा था। आपको बतां दे कि इस सीरीज के दो पार्ट का चुकें हैं, जिनके हिट होने के उपरांत अब तीसरा पार्ट आ रहा है।

‘आर्या 3’ के मेकर्स ने 25 अप्रैल को सीरीज की अपडेट साझा की है और एक्ट्रेस का एक जबरदस्त वीडियो भी वायरल हो चुका है। वीडियो में सुष्मिता सेन का धाकड़ अंदाज देख कर फैंस के भी होश उड़ गए है। अभिनेत्री  हाथ में तलवार लिए करतब दिखाते हुए दिखाई दे रहे है और कह रहीं हैं, "एक जिंदगी, दोगुनी ताकत, अब तीसरे राउंड का वक़्त आ गया है।"

डिज्नी प्लस हॉटस्टार ने ‘आर्या 3’ से सुष्मिता सेन का ये वीडियो साझा करते हुए कैप्शन में लिखा, "वो तेज है, वो निडर है, वो वापस आ गई है। ‘आर्या 3’ की शूटिंग फिर से शुरू हो चुकी है।" साल 2020 में सुष्मिता सेन ने ‘आर्या 2’ के साथ में OTT की दुनिया में कदम रखा था। एक्ट्रेस लंबे ब्रेक के उपरांत किसी प्रोजेक्ट में दिखाई दी। आर्या की कहानी और उनके अभिनय ने दर्शकों को इम्प्रेस किया। इसके उपरांत मेकर्स ने सीरीज का दूसरा सीजन लाने का निर्णय किया। अब जल्द ‘आर्या 3’ भी आने वाली है। हाल ही में ‘आर्या 3’ का टीजर रिलीज कर दिया गया।

 

सीरीज की कहानी के बारें में बात की जाए तो ये आर्या सरीन नाम की मजबूत महिला के इर्द-गिर्द घूमती है, जो अपने परिवार के लिए कुछ भी कर सकती है। एक दिन अचानक आर्या के पति तेज सरीन की संदिग्ध परिस्थितियों में जान चली जाती है। इसके उपरांत बौखलाई आर्या पति के मौत का बदला लेने की ठानती है और माफिया गैंग ज्वाइन भी करती है। हालांकि, मिशन पर निकली आर्या अपने बच्चों की देखभाल करने से नहीं चूकती।

सामने आई फिल्म फेयर अवार्ड नॉमिनेशन 2023 की लिस्ट

पिता ने फिल्मों में कमाया नाम तो बेटी OTT पर मचा रही है धमाल

पिंक आउटफिट में मलाइका ने अपने फिगर से गिराई बिजली

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -