सामने आई फिल्म फेयर अवार्ड नॉमिनेशन 2023 की लिस्ट
सामने आई फिल्म फेयर अवार्ड नॉमिनेशन 2023 की लिस्ट
Share:

68th Hyundai Filmfare Awards 2023 का आगाज होने जा रहा है. हाल ही में इसकी नॉमिनेशन लिस्ट की घोषणा हो चुकी है. बता दें कि इसमें कुल मिलाकर 19 कैटेगरी में अवॉड्स दिए जाने वाले है. जिनमें आलिया भट्ट ने भी अपना स्थान बना लिया है. बताया जा रहा है कि इस अवॉर्ड फंक्शन को सलमान खान, आयुष्मान खुराना और मनीष पॉल होस्टकरते हुए दिखाई देने वाले है.

रिपोर्ट्स की मानें तो आलिया भट्ट का नाम बेस्ट अभिनेत्री के लिए नॉमिनेट हुआ है. द कश्मीर फाइल्स के डायरेक्टर विवेक अग्निहोत्री भी इस रेस में शामिल हैं. बेस्ट डायरेक्टर की लिस्ट में विवेक के साथ साथ संजय लीला भंसाली और अयान मुखर्जी जैसे दिग्गजों के नाम भी शामिल हैं. जिसके साथ साथ अलावा इस साल की सबसे अधिक नॉमिनेटेड फिल्मों में भूल भुलैया 2, ब्रह्मास्त्र पार्ट वन: शिवा और बधाई हो जैसी मूवीज का नाम दर्ज है.

बात करें बेस्ट अभिनेता की तो इस लिस्ट में अजय देवगन, कार्तिक आर्यन, अमिताभ बच्चन, राजकुमार राव जैसे स्टार्स के नाम नॉमिनेट हो चुके है. बेस्ट एक्टर फीमेल में आलिया के साथ साथ भूमि पेडनेकर, करीना कपूर, तब्बू और जान्हवी कपूर का नाम भी लिस्ट में जुड़ चुका है. नॉमिनेशन लिस्ट के सामने आने के बाद अब लोगों की एक्साइटमेंट दोगुनी हो चुकी है.

वहीं, इस बार फिल्म फेयर के मंच पर कई धमाकेदार परफॉर्मेंसेस भी देखने के लिए मिलने वाले है. इसमें जान्हवी कपूर, टाइगर श्रॉफ, गोविंदा और विक्की कौशल जैसे स्टार्स अपने डांस से लोगों को एंटरटेन करते हुए दिखाई देने वाले है. इन सितारों के चाहने वाले और फैंस को भी इस अवॉर्ड के ऑन एयर होने का बेसब्री से प्रतीक्षा कर रहे है.

फिल्म फेयर ने अपने ऑफिशियल इंस्टाग्राम हैंडल पर अवॉर्ड शो की एक झलक भी साझा कर दी है. इसमें मंच पर गोविंदा धमाकेदार अंदाज में परफॉर्म करते हुए दिखाई दे रहे है. ये प्रोमो कुछ मिनट पहले ही साझा किया गया है. अब देखना दिलचस्प होगा कि अपने आइकॉनिक परफॉर्मेंसेस से सितारे अपने फैंस का किस कदर मनोरंजन करते हैं.प्रोमो को देखकर अंदाजा लगाया भी लगाया जा सकता है कि हर बार की तरह इस बार का फिल्म फेयर अवॉर्ड शो में भी धूम मचने वाली है.

पिंक आउटफिट में मलाइका ने अपने फिगर से गिराई बिजली

VIDEO! सबके सामने सलमान खान ने कह दिया कुछ ऐसा कि रोने लगी कैटरीना कैफ

पैपराज़ी ने परिणीति से किया शादी को लेकर सवाल, कहा- 'हम कुर्ता सिलवा लेते हैं

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -