शाहरुख खान से प्यार के कारण इस स्टार ने साइन की 'जवान' फिल्म, खुद किया खुलासा
शाहरुख खान से प्यार के कारण इस स्टार ने साइन की 'जवान' फिल्म, खुद किया खुलासा
Share:

बॉलीवुड फिल्मों के जाने माने मशहूर अभिनेता शाहरुख खान की फिल्म जवान को दुनियाभर में खूब प्यार मिला। बॉक्स ऑफिस के ट्रेंड्स दिखा रहे हैं कि पब्लिक इस फिल्म को लेकर कितनी क्रेजी है। बस पब्लिक के इस प्यार के लिए उन्हें थैंक्यू बोलते हुए जवान की टीम ने एक प्रेस कॉन्फ्रेंस रखी। इस प्रेस कॉन्फ्रेंस में शाहरुख खान, दीपिका पादुकोण, सुनील ग्रोवर, एटली कुमार, अनिरुद्ध रविचंद्रन, सान्या मल्होत्रा, रिद्धी डोगरा भी सम्मिलित थे। इस प्रेस कॉन्फ्रेंस में एक से बढ़कर एक डांस परफॉर्मेंस भी देखने को मिले। 

वही जब दीपिका पादुकोण स्टेज पर आईं तो जमकर तालियां बजीं। जब उनसे पूछा गया कि उन्होंने फिल्म में कैमियो रोल कैसे साइन किया तो उन्होंने बड़ा ही प्यारा जवाब दिया। दीपिका पादुकोण को अपने कैमियो के लिए जमकर प्रशंसा मिल रही हैं। दीपिका ने कहा कि उन्होंने यह फिल्म सिर्फ शाहरुख के लिए अपने प्यार के कारण किया। बता दें कि दीपिका पादुकोण ने बॉलीवुड में अपने करियर की शुरुआत शाहरुख़ खान के साथ ही की थी। उनकी पहली फिल्म 'ओम शांति ओम' थी। इस फिल्म में दीपिका पादुकोण एवं शाहरुख खान दोनों के ही डबल रोल थे। उन्हें दोनों ही रोल्स में बहुत पसंद किया गया था। 

तत्पश्चात, दीपिका पादुकोण ने शाहरुख के साथ 'चेन्नई एक्सप्रेस' में साथ काम किया। इस फिल्म में भी दोनों को साथ में बहुत पसंद किया गया। इस अवसर पर शाहरुख खान ने भी दर्शकों से बात की। उन्होंने कहा, बहुत ही कम अवसर प्राप्त होता है जब हम लंबे वक़्त तक किसी फिल्म के साथ रहते हैं। जवान को बनने में 4 वर्ष लगे। इस बीच कई लोग मुंबई शिफ्ट हो गए। कई लोगों की फैमिली बढ़ गई।।।इनमें डायरेक्टर एटली सम्मिलित हैं। मैं सभी टेक्नीशियन्स को विशेष थैंक्यू कहना चाहूंगा क्योंकि वो असल हीरो हैं...और मेरा तो जवाब नहीं। 

सामने आया शाहरुख खान का डॉन 3 का लुक! फोटोज देख यूजर्स ने दी ये प्रतिक्रिया

'जवान' के विलेन से शादी करना चाहते हैं शाहरुख खान, सबके सामने किया प्रपोज

'मेरी च‍िता में सूखी लकड़ी लगाना...', आखिर क्यों ऐसा बोले नाना पाटेकर?

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -