सामने आया शाहरुख खान का डॉन 3 का लुक! फोटोज देख यूजर्स ने दी ये प्रतिक्रिया
सामने आया शाहरुख खान का डॉन 3 का लुक! फोटोज देख यूजर्स ने दी ये प्रतिक्रिया
Share:

बॉलीवुड फिल्मों के जाने माने मशहूर सुपरस्टार शाहरुख खान इन दिनों अपनी फिल्म जवान की सफलता को एंजॉय कर रहे हैं। शाहरुख की खुशी इस समय 7वें आसमान पर है। बॉक्स ऑफिस पर जवान की दहाड़ की गूंज कई फिल्मों को हिला कर रख दिया। ऐसे में जावन की पूरी टीम ने पिछली रात यानी शुक्रवार को एक प्रेस कॉन्फ्रेंस रखी। प्रेस कॉन्फ्रेंस में फिल्म की लीडिंग लेडी नयनतारा को छोड़ शाहरुख के साथ दीपिका पादुकोण, सुनील ग्रोवर, सान्या मल्होत्रा, रिद्धि डोगरा, डायरेक्टर एटली कुमार समेत पूरी स्टारकास्ट उपस्थित रही। 

इसके चलते सभी ने जमकर मस्ती की तथा फिल्म से जुड़े कई दिलचस्प बातें भी साझा किए, किन्तु सभी का ध्यान शाहरुख की न्यू हेयरस्टाइल ने खींचा। जवान की प्रेस कॉन्फ्रेंस शुक्रवार मतलब 15 सितंबर को मुंबई में रखी गई। इस के चलते सभी स्टार्स अपने ड्रेसिंग सेंस और लुक को लेकर ख़बरों में रहें, किन्तु शाहरुख खान अंदाज सबसे जुदा रहा है। इस के चलते शाहरुख खान ने मंच को संभाला तथा उनके यूनिक हेयर स्टाइल ने हर किसी का ध्यान खींचा। सामने आई फोटोज में आप देख सकते हैं कि शाहरुख ने ब्लैक कलर के कोट-पैंट के साथ व्हाइट शर्ट कैरी की है।

इसके साथ उन्होंने बालों में कई सारे पार्टीशन करके उसे पफ देकर पीछे से पिनअप करके ओपन रखा है। शाहरुख का ये लुक उन पर बहुत सूट कर रहा है। शाहरुख खान की इन फोटोज पर कमेंट कर यूजर्स इसे डॉन 3 का लुक बता रहे हैं। कई लोग बोल रहे हैं डॉन में आ रहे हैं क्या? वहीं, एक शख्स ने कमेंट कर लिखा, '5 बार देख चुका हूं जवान फिर भी जाने की सोच रहा हूं।' एक ने लिखा, '58 की उम्र में इतने हॉट दिखते हैं।' ऐसे कई और कमेंट शाहरुख खान के इस लुक पर आ रहे हैं। 

'जवान' के विलेन से शादी करना चाहते हैं शाहरुख खान, सबके सामने किया प्रपोज

'मेरी च‍िता में सूखी लकड़ी लगाना...', आखिर क्यों ऐसा बोले नाना पाटेकर?

जवान में दिखा दीपिका पादुकोण का अब तक सबसे अलग अवतार, शाहरुख ने ऐसे मनाया था माँ के किरदार के लिए

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -