'जवान' के विलेन से शादी करना चाहते हैं शाहरुख खान, सबके सामने किया प्रपोज
'जवान' के विलेन से शादी करना चाहते हैं शाहरुख खान, सबके सामने किया प्रपोज
Share:

बॉलीवुड फिल्मों के जाने माने मशहूर अभिनेता शाहरुख खान की फिल्म 'जवान' देश और विदेश में हिट साबित हो गई है। इस फिल्म ने सिर्फ 9 दिनों में 400 करोड़ क्लब में एंट्री कर ली है। ऐसे में शुक्रवार शाम जवान का सक्सेस इवेंट रखा गया था। इस इवेंट में शाहरुख संग दीपिका पादुकोण, साउथ अभिनेता विजय सेतुपति, निर्देशक एटली, सुनील ग्रोवर, सान्या मल्होत्रा, ऋद्धि डोगरा, म्यूजिशियन अनिरुद्ध संग 'जवान' के अन्य स्टार्स पहुंचे थे।

इस इवेंट में शाहरुख खान का 'जवान' में विलेन काली बने अभिनेता विजय सेतुपति संग ब्रोमांस भी देखने को मिला। विजय ने फिल्म की कामयाबी को लेकर चर्चा की, जिसपर शाहरुख उनकी प्रशंसा करते दिखाई दिए। विजय सेतुपति ने कहा, 'पहली बात तो मैंने नहीं सोचा था रिलीज के पहले दिन से ही चेन्नई में इसे इतना प्यार मिलेगा। काफी सारे लोगों ने मुझे कॉल किया था तथा कहा कि उन्हें पहले दिन के शो के टिकट नहीं प्राप्त हो रहे हैं।'

उन्होंने शाहरुख खान की प्रशंसा करते हुए कहा, 'लोग उनसे (शाहरुख) प्यार करते हैं तथा ये मेरे लिए सरप्राइज की बात नहीं है। जिस तरह के वो हैं, जिस प्रकार वो बर्ताव करते हैं, वो आपको सिर्फ प्यार देते हैं।' इस पर शाहरुख ने पलटकर विजय सेतुपति की प्रशंसा की तथा कहा कि विजय ने उनकी फिल्म को हां कहा ये उनके लिए एक दुआ की भांति है। आगे शाहरुख ने मजाक में कहा, 'आई लव यू सर। मुझे लगता है कि प्रेस कॉन्फ्रेंस के बाद मैं आपको प्रपोज कर सकता हूं तथा हम शादी कर सकते हैं सर।' इसपर विजय ने जवाब दिया, 'इसमें कुछ गलत नहीं है सर।' शाहरुख और विजय का ये ब्रोमांस लोगों को जमकर पसंद आया। फिल्म 'जवान' की बात करें तो इसने भारतीय बॉक्स ऑफिस पर 400 करोड़ रुपये का कलेक्शन कर लिया है।

जवान में दिखा दीपिका पादुकोण का अब तक सबसे अलग अवतार, शाहरुख ने ऐसे मनाया था माँ के किरदार के लिए

रिकॉर्ड समय में स्क्रिप्ट से स्क्रीन तक: 'काबिल' की मेकिंग स्टोरी

'काबिल' में खलनायक की भूमिका में रॉय ब्रदर्स का अलौकिक परफॉर्मेस

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -