200 से भी कम में मिल रहा Jio और Vi का ये खास प्लान, आज ही करें रिचार्ज
200 से भी कम में मिल रहा Jio और Vi का ये खास प्लान, आज ही करें रिचार्ज
Share:

Jio और वोडाफोन आइडिया (Jio, Vodafone Idea) देश की तीन प्रमुख प्राइवेट टेलीकॉम कंपनियां कही जाती है। ये कंपनियां अपने यूजर्स को कई सारे आकर्षक और किफायती प्लान्स भी पेश कर रही है और हमेशा ही आपस में नंबर वन स्थान के लिए लड़ने में लगे हुए है। आज हम इन तीनों कंपनियों के उन प्लान्स के बारे में आपको बताने जा रहे हैं इनका मूल्य 200 रुपये से कम है। आइए डिटेल में जानते हैं कि इन प्लान्स में क्या फायदे भी प्रदान किए जा रहे हैं और कौन सी कंपनी का प्लान बेहतर है।। 

Jio के 200 रुपये से कम वाले प्रीपेड प्लान्स: सबसे पहले बात करते हैं Jio के 149 रुपये वाले प्लान की जिसकी वैलिडिटी 20 दिनों तक की ही कही जा रही है। इस प्लान में आपको 1GB डेली डेटा, किसी भी नेटवर्क पर अनलिमिटेड वॉयस कलिंग और हर दिन के लिए 100 SMS की सुविधा भी प्रदान की जा रही है। Jio का एक और प्लान है जिसका मूल्य 200 रुपये से कम है। 24 दिनों की वैधता वाले इस प्लान में हर दिन के लिए 100 SMS और 1GB डेटा के साथ किसी भी नेटवर्क पर अनलिमिटेड वॉयस कलिंग की सुविधा भी प्रदान की जा रही है। आपको बता दें कि इस प्लान का मूल्य 179 रुपये है।

200 रुपये से सस्ते Vi के प्लान्स: Vodafone Idea या Vi भी दो ऐसे प्रीपेड प्लान्स ऑफर करता है इनका मूल्य 200 रुपये से कम है। 179 रुपये वाले प्लान में 28 दिनों के लिए 300 SMS, 2GB डेटा और किसी भी नेटवर्क पर अनलिमिटेड वॉयस कॉलिंग की सुविधा भी प्रदान भी किया जा रहा है। इस प्लान में Vi Movies and TV की भी मेंबरशिप शामिल है। Vi का दूसरा प्लान 195 रुपये का है इसमें Vi Movies and TV के एक्सेस के साथ 300 SMS, 2GB डेटा और अनलिमिटेड वॉयस कॉलिंग के बेनिफिट्स दिए जा रहे हैं। इस प्लान की वैधता एक माह की बताई जा रही है।  

Jio को टक्कर देने के लिए Airtel ने पेश किया अपना अब तक का सबसे धांसू प्लान

सस्ता या महंगा..? आखिर कैसा होगा 5G का रिचार्ज प्लान, जानिए

अब खिड़की से सप्लाई होगी बिजली, जानिए कैसे

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -