भारतीय क्रिकेटर की वाइफ पर फ़िदा है साउथ का ये सुपरस्टार
भारतीय क्रिकेटर की वाइफ पर फ़िदा है साउथ का ये सुपरस्टार
Share:

अपनी क्यूट स्माइल,शानदार स्टाइलिंग, धांसू डायलॉग डिलीवरी और धुआंदार एक्शन के लिए जाने जाने वाले तेलुगू फिल्म इंडस्ट्री के एक्टर महेश बाबू अपनी दिल की बात के लिए सुर्ख़ियों में है. महज 8 साल की उम्र में अपने फ़िल्मी करियर की शुरुआत काने वाले साउथ के सुपरस्टार महेश बाबू  फिल्म इंडस्ट्री के लिए बहुत बड़ा चेहरा है. इनकी अभिनीत ज्यादातर फिल्मे सुपरहिट की श्रेणी से भी ज्यादा हिट हुई है.

फिल्मों में अपने अभिनय के लिए महेश बाबू को अब तक 28 बड़े पुरस्कारों से सम्मानित किया गया है. महेश बाबू ने अब तक कई फिल्मों में अपने अभिनय का प्रदर्शन कर 42 साल की उम्र में भी करोड़ो लोगों के दिलों पर राज़ कर रहें है. 

आजकल महेश बाबू से जुड़ी एक खबर सोशल मीडिया पर तेज़ी से वायरल हो रही है. खबर यह है कि एक्टर महेश बाबू भारतीय क्रिकेट टीम के कप्तान विराट कोहली की पत्नी अभिनेत्री अनुष्का शर्मा के दीवाने है.

यह सिलसिला तब शुरू हुआ जब एक इंटरव्यू में महेश बाबू ने कहा कि वो अनुष्का की खूबसूरती और अदाकारी को बहुत पंसद करते है. अगर उन्हें कभी भी मौका मिला तो वो अनुष्का के साथ काम चाहते है क्योंकि वो उनकी सबसे पंसदीदा अभिनेत्री है. 

बता दे कि महेश बाबू ने 1993 की फेमिना मिस इंडिया और बॉलीवुड अभिनेत्री नम्रता शिरोडकर से साल 2005 में शादी की है और वह टॉलीवुड के सबसे सफल अभिनेताओं में से एक है. 

शाहिद ने छोड़ी इम्तिआज़ अली की ये फिल्म

वरुण के साथ रोमांस करेंगी सारा अली खान

क्यों एक के बाद एक इतनी सारी फिल्मों से बाहर हुए अक्षय कुमार?

 

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -