वरुण के साथ रोमांस करेंगी सारा अली खान
वरुण के साथ रोमांस करेंगी सारा अली खान
Share:

सारा अली खान को धीरे-धीरे बॉलीवुड में पैर ज़माने के लिए अवसर मिल रहे हैं. सैफ अली खान और अमृता सिंह की बेटी सारा अली खान वैसे फिल्म अभिषेक कपूर की फिल्म 'केदारनाथ' से डेब्यू कर रही हैं पर ये फिल्म अधर में लटकी हुई है. पर अब उन्हें एक और फिल्म का ऑफर मिल गया है. ख़बरों के मुताबिक सारा अली खान अब वरुण धवन के साथ जल्द ही परदे पर नज़र आएँगी. 

खबर के मुताबिक वरुण धवन के दो प्रोजेक्ट करण जौहर के साथ साइन हुए हैं. 'कलंक' और 'रंगभूमि' दो फिल्म वरुण धवन धर्मा प्रोडक्शन के साथ करेंगे. जिनमें कलंक की शूटिंग शुरू हो गई है. करण जौह फिल्म 'रंगभूमि' में वरुण के ऑपोसित सारा अली खान को ले सकते हैं. हालाँकि इसकी अधिकारिक पुष्टि नहीं हुई है.

बता दें कि जहाँ इस साल वरुण धवन एक और फिल्म 'सुई धागा' में नज़र आएंगे. जिसमें उनके साथ अनुष्का शर्मा उनकी पत्नी की भूमिका निभाती हुई परदे पर दिखाई देखेंगी. फिल्म को 28 सितम्बर को रिलीज़ किया जाएगा.

तो वहीं, सारा अली खान भी इस साल फिल्म 'सिम्बा' में रणवीर सिंह के साथ नज़र आएँगी. जिसे करण जौहर और रोहित शेट्टी मिलकर बना रहे हैं. फिल्म का निर्देशन रोहित शेट्टी करेंगे. इस फिल्म में रणवीर सिंह पहली बार पुलिस वाले के किरदार में परदे पर नज़र आएंगे. फिल्म की शूटिंग अगले महीने से शुरू हो सकती है. फिल्म 'सिम्बा' इस साल 29 दिसंबर को रिलीज़ होगी.

इस दिन आएगा फिल्म 'पल्टन' का ट्रेलर

साड़ी पहनकर अपना बोल्ड अवतार दिखती नजर आई ये 'सेक्सी भाभी'

'सेक्सी भाभी' बनकर मोनालिसा ने फिर अपनी बोल्ड अदाओं से सभी को किया मदहोश

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -