'सपना चौधरी के इस गाने ने लुटा फैंस का दिल, मिले करोड़ो व्यूज
'सपना चौधरी के इस गाने ने लुटा फैंस का दिल, मिले करोड़ो व्यूज
Share:

हरियाणवी डांसर एवं देसी क्वीन के नाम से लोकप्रिय सपना चौधरी की लोकप्रियता कई बड़े बॉलीवुड स्टार्स से कहीं अधिक हैं। उनके डांस एवं लाइव परफॉर्मेंस को देखने के लिए लाखों आते हैं। उनकी डांस का दिवाना पूरा उत्तर भारत है। उन्हें हरियाणा, पंजाब, उत्तर प्रदेश, उत्तराखंड तथा हिमाचल प्रदेश में बहुत पसंद किया जाता है। भोजपुरी गायक तथा अभिनेता खेसारी लाल यादव के साथ स्टेज शो करने के पश्चात् से उनकी लोकप्रियता बिहार, झारखंड तथा असम तक हो गई है।

वही इन प्रदेशों में उनके लाइव डांस परफॉर्मेंस को देखने के लिए दूर-दूर से लोग आते हैं। इतना ही नहीं सपना के गाने को यूट्यूब, इंटरनेट तथा कई म्यूजिक प्लेटफॉर्म पर भी बहुत सूना और देखा जाता है। इन दिनों ने सपना चौधरी का एक सांग बहुत अधिक सुना और देखा जा रहा है। ये सांग सपना चौधरी का सबसे अधिक देखे जाने वाले सांग्स में एक है। इस सांग का नाम 'चुनरी जयपुर से मंगवाई' है। इस सांग में सपना चौधरी अपने डांसिंग स्टेप तथा दिलकश अदाओं से प्रशंसकों का दिल जीत रही है। इस सांग में ऑडियंस की भीड़ को देखकर भी सपना की लोकप्रियता का अनुमान लगा सकते हैं।

सपना चौधरी का ये सांग 19 नवंबर 2019 को अंतरा रिकॉर्ड्स के यूट्यूब पर चैनल पर जारी किया गया। 'चुनरी जयपुर से मंगवाई' सांग को यूट्यूब पर 23 करोड़ से अधिक मतलब 234,782,571 बार देखा जा चुका है। इस सांग में सपना का परफॉर्मेंस बहुत हिट हुआ था। वीडियो में सपना चौधरी गुलाबी रंग के सलवार सूट में दिखाई देती हैं तथा हजारों फैंस की भीड़ के बीच कुछ इस अवतार में डांस परफॉर्म करती हैं कि फैंस उन्हें देख झूमने लगते हैं।

पहले शादी फिर baby और अब पति के नाम का टेटू बनवा सपना चौधरी ने फैंस को किया हैरान

किसान आंदोलन में विदेशी हस्तियों के विरोध को समर्थन देने पर सरकार ने दी ये प्रतिक्रिया

अमेजॉन प्राइम वीडियो पर छाया मास्टर का खुमार, ओपनिंग वीकेंड के आंकड़े कर देंगे आपको हैरान

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -