पहले शादी फिर baby और अब पति के नाम का टेटू बनवा सपना चौधरी ने फैंस को किया हैरान
पहले शादी फिर baby और अब पति के नाम का टेटू बनवा सपना चौधरी ने फैंस को किया हैरान
Share:

सपना चौधरी (Sapna Choudhary) केवल हरियाणा में ही नहीं बल्कि देश भर में 'देसी गर्ल' के नाम से  अपनी पहचान बना चुकी है। हरियाणवी गानों पर लोगों को दीवाना बनाने वालीं सपना चौधरी सोशल मीडिया पर भी बहुत ही ज्यादा सक्रीय रहती है। वह हर दिन कुछ न कुछ सोशल मीडिया पर शेयर करती रहती है, वहीं बीते वर्ष शादी और फिर अपने बच्चे की खबर देने वाली सपना चौधरी इन दिनों फिर से चर्चाओं का पात्र बन चुकी है. 

मीडिया रिपोर्ट्स के अनुसार  सपना चौधरी ने सोशल मीडिया पर ब्लू ड्रेस में फोटो शेयर किया है, जिसमे वह बहुत ही खूबसूरत लग रही है,  इतना ही नहीं उन्होंने अपनी इस तस्वीर को शेयर करते हुए कैप्शन दिया है,-  Clothes aren’t going to change the world, the women who wear them will Styling @therohitroyway Outfit @rent_itout #desi #beingdesi #desiqueen #bepositive #thankgodforeverything #proudtobeharyanvi #workholic.

इतना ही नहीं हम बता दें कि हाल ही में खबर आई है कि सपना चौधरी ने अपने हाथ पर अपने पति, के नाम का टेटू बनाया हुआ है, जानकारी के लिए हम बता दें कि सपना ने बीते वर्ष ही शादी की थी और अब ख़बरें है की उन्होंने अपने बच्चे को भी जन्म दे दिया है, साथ ही टेटू बनवा कर उन्होंने अपने फैंस को और भी हैरान कर दिया है. 

 

कंगना रनौत पर फिर फूटा दिलजीत दोसांझ का गुस्सा, कहा- ओ तेरे खाली दा नि हैगा देश...

लाल क़िला हिंसा: राजदीप-थरूर पर राजद्रोह का केस दर्ज, मदद के लिए पहुंचे सुप्रीम कोर्ट

'भारत हर खतरे का सामना करने को तैयार...' चीन-पाक पर राजनाथ का अप्रत्यक्ष वार

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -