अमेजॉन प्राइम वीडियो पर छाया मास्टर का खुमार, ओपनिंग वीकेंड के आंकड़े कर देंगे आपको हैरान

हाल ही में ओटीटी प्लेटफॉर्म और अमेजॉन प्राइम वीडियो पर रिलीज हुई तमिल अभिनेता थलापति विजय एवं विजय सेतुपति की ब्लॉकबस्टर दक्षिण भारतीय फिल्म मास्टर ने धमाके के साथ आरम्भ किया। इस मूवी को ओटीटी प्लेटफॉर्म से पहले सिनेमाघरों में रिलीज किया गया था। फिल्म पोंगल के अवसर पर सिल्वर स्क्रीन पर पहुंची थी। लेकिन ऑडियंस को काफी प्रतीक्षा न करवाते हुए मेकर्स ने इस फिल्म की मेगा ओटीटी रिलीज भी रिलीज के तकरीबन 15 दिनों में ही करवा दी। जिसके पश्चात् फिल्म 29 जनवरी को अमेजॉन प्राइम वीडियो पर रिलीज हो गई।

सिनेमाघरों के साथ-साथ इस मूवी को ओटीटी प्लेटफॉर्म पर भी ऑडियंस से बेहतरीन प्रतिक्रिया मिली। जिसकी गवाही सामने आ रहे ये आंकड़ें दे रहे हैं। मीडिया रिपोर्ट्स की मानें तो मूवी ने रिलीज के दिन ही जबरदस्त प्रदर्शन करते हुए 9.5 मिलियन व्यूज हासिल कर लिए थे। जबकि ओपनिंग वीकेंड के आंकड़े और भी शानदार हैं। मूवी ने ओपनिंग वीकेंड मेंं 28 मिलियन व्यूज का बड़ा आंकड़ा प्राप्त कर लिया है। 

वही थलापति विजय तथा विजय सेतुपति स्टारर ये मूवी एक कॉलेज ड्रामा हैं। जो भरपूर एक्शन से भरी हुई है। फिल्म में दक्षिण अभिनेता थलापति विजय एवं विजय सेतुपति की भिड़ंत ही दरअसल, इस मूवी की यूएसपी थी। जिसे ऑडियंस ने हाथोंहाथ लिया। रिलीज के पश्चात् से ही ये फिल्म बेहतरीन कमाई करते हुए धांसू कमाई हासिल कर रही है।ओटीटी ही नहीं, थियेटर्स में भी इस मूवी का जलवा बिखरा हुआ है। पिछले दिन ही ट्रेड एक्सपर्ट सुमित कडेल ने अपने ट्वीट के माध्यम से बताया था कि ये मूवी 200 करोड़ रुपये क्लब में प्रवेश करने वाली है।

प्रभास की इस जबरदस्त फिल्म पर छाया नक्सली संकट का साया, 'बाहुबली' स्टार की बड़ी मुश्किलें

प्रभास की मेगा बजट फिल्म आदिपुरुष के सेट पर लगी भयंकर आग, हुआ भारी नुकसान

प्रधानमंत्री मोदी इस दिन करेंगे 'चौरी चौरा' शताब्दी समारोह का उद्घाटन

- Sponsored Advert -

Most Popular

- Sponsored Advert -