होली पर रिलीज़ हुए रितेश पांडे के इस गाने ने तोड़े कई रिकॉर्ड
होली पर रिलीज़ हुए रितेश पांडे के इस गाने ने तोड़े कई रिकॉर्ड
Share:

इन दिनों भोजपुरी एक्टर-सिंगर रितेश पांडे (Ritesh Pandey) के सितारे बुलंदियों पर आ चुके है. वो जिस भी चीज में हाथ आजमा चुके है. कामयाब होते नज़र आ रहे है. वैसे रितेश पांडे के फैंस के लिये एक खुशखबरी है. आप सबने उनके होली सॉन्ग 'रंग मरचाई लेखा लागे' (Rang Marchai Lekha Lage) को इतना प्यार दिया कि गाने ने रिकॉर्डतोड़ व्यूज प्राप्त कर चुकी है.

होली सॉन्ग को मिले 20M व्यूज: मतलब कभी-कभी लोग अपने फेवरेट स्टार को उम्मीद से अधिक प्यार दे देते हैं. जैसा कि रितेश पांडे के भी ऐसा ही हुआ है. होली के अवसर पर अभिनेता  ने 'रंग मरचाई लेखा लागे' गाना रिलीज कर दिया था. इसमें उनके साथ डिंपल सिंह (Dimple Singh) जबरदस्त तरीके से परफॉर्म करती हुई नज़र आ रही है. अभिनेता के होली सॉन्ग ने लोगों को खूब एंटरटेन किया. 

वहीं अब फैंस ने एक्टर को रिटर्न गिफ्ट दे चुके है. रितेश पांडे के सॉन्ग ने 22 मिलियन से अधिक  व्यूज नाम कर चुकी है. वीडियो में लोगों को स्टार्स की केमिस्ट्री इतनी पसंद आई कि नतीजा आपके सामने आ चुका है. यही नहीं, गाना रितेश पांडे और डिंपल सिंह का ये सॉन्ग अब तक यूट्यूब पर 66वें नंबर पर ट्रेंड कर चुके है. जो कि बहुत बड़ी बात है. होलीके उपरांत भी इस गाने को इतना प्यार मिलना बता रहा है कि रितेश पांडे और उनके काम को लोग कितना पसंद कर रहे है. इस गाने में रितेश ने सिर्फ एक्ट नहीं किया है, बल्कि शिल्पी राज के साथ मिलकर उसे भी कर रहे है. वहीं इसके लिरिक्स मांजी मीत ने लिखे हैं और डायरेक्टर आर्या शर्मा हैं. जबकि इसे कोरियोग्राफ लक्की विश्वकर्मा ने किया है. सच कह रहे हैं जिस जिस ने ये गाना नहीं सुना है. वो सुन ले. वरना फिर मत कहना कि पहले नहीं बताया. 

 

आखिर कौन है खेसारी लाल की राधा, यहाँ जानें...."

पवन सिंह के इस गाने ने हासिल किए रिकॉर्ड तोड़ व्यूज

प्राची सिंह ने अपने को-आर्टिस्ट के लिए लिखा दिल जीत लेने वाला पोस्ट

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -