आखिर कौन है खेसारी लाल की राधा,  यहाँ जानें....
आखिर कौन है खेसारी लाल की राधा, यहाँ जानें...."
Share:

आज कल खेसारी लाल यादव अपनी अपकमिंग मूवी 'बोल राधा बोल' (Bol Radha Bol) को लेकर हेडलाइंस में बनी हुई है. अब जब बात खेसारी लाल की आती है, तो उनकी को-एक्ट्रेस मेघाश्री (Meghashree) का जिक्र होना तो आम बात है. मूवी 'बोल राधा बोल' को लेकर इन दिनों मेघाश्री की भी बहुत चर्चा सुनने के लिए मिल रही है. भोजपुरी इंडस्ट्री के लिये मेघाश्री एक नया चेहरा है. इसलिये मूवी देखने से पहले खेसारी लाल यादव की अभिनेत्री के बारे में भी जान जाते हैं.

मेघाश्री भोजपुरी इंडस्ट्री के लिये भले ही एक नया चेहरा कही जा रही है. पर वो साउथ सिनेमा की जानी-मानी अभिनेत्री में से एक हैं, जिनकी अच्छी-खासी फैन फॉलोइंग है. कलाकार होने के साथ-साथ मेघा एक एक सर्टिफाइड योग ट्रेनर के नाम से भी पहचानी जाती है. यानी आप मेघा से फिटनेस टिप्स भी ले सकते हैं. खेसारी लाल यादव की अभिनेत्री मेघा का जन्म 1997 में कर्नाटक के बैंगलोर में हुआ था. बचपन से ही मेघाश्री को अभिनय से बहुत प्रेम था. बड़े होने पर उन्होंने अपने सपनों का पीछा किया और 2015 में 'पंचमुखी' से अपना मूवी सफर शुरू किया. 

ओल्ड मॉन्क (Old Monk) और दशरथ (Dasharatha) जैसी मूवी में काम करके मेघाश्री ने कन्नड़ फिल्मों में अपनी एक अलग पहचान बनाने में कामयाब हो चुकी है. मेघा लगातार मेहनत करती गईं और कामयाबी उनके कदम चूमती रही. हम बता दें कि कन्नड़ मूवीज में अपनी अभिनय का लोहा मनवाने के उपरांत अब मेघाश्री भोजपुरी मूवी में अपनी शुरूआत को लेकर बहुत एक्साइटेड नज़र आ रही है. वो खेसारी लाल यादव के साथ बॉलीवुड फिल्म  'बोल राधा बोल' के भोजपुरी सीक्वल में नजर आने वाली हैं. 

प्राची सिंह ने अपने को-आर्टिस्ट के लिए लिखा दिल जीत लेने वाला पोस्ट

परदेसिया से लेकर तुमसा कोई प्यारा तक हिट होने के बाद इन गानों के बनाए गए भोजपुरी वर्ज़न

जितने बॉलीवुड में पॉपुलर है ये गाने उतना ही है भोजपुरी वर्जन में इनका क्रेज़

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -