पवन सिंह के इस गाने ने हासिल किए रिकॉर्ड तोड़ व्यूज
पवन सिंह के इस गाने ने हासिल किए रिकॉर्ड तोड़ व्यूज
Share:

भोजपुरी पावरस्टार पवन सिंह (Pawan Singh) हर दिन कुछ नया करते हुए दिखाई दे रहे है. इसलिये पवन सिंह की फैन फॉलोइंग सिर्फ भोजपुरी सिनेमा तक ही सीमित नहीं है, बल्कि विश्वभर में उनके चाहने वालों की कमी नहीं है. भोजपुरी सिनेमा के पावरस्टार की पॉपुलैरिटी का आलम ये है कि उनका कोई भी वीडियो पल भर में तेजी से वायरल होने लग जाता है. ठीक उसी तरह जैसे इस समय उनका 'फलाना बो फरार भईली' (Falana Bo Farar Bhaili) गाना नया इतिहास रचता हुआ नज़र आ रहा है. 

वायरल हुआ पवन सिंह का सॉन्ग: बहुत कम ऐसा होता जब कोई भोजपुरी सॉन्ग यूट्यूब पर ट्रेंड होता हुए साफ़ नज़र आने लगता है. पर पवन सिंह की बात ही कुछ और होती है. वो हर म्यूजिक वीडियो में कुछ अलग करते हुए दिखाई देते है. होली के मौके पर पवन सिंह का गाना 'फलाना बो फरार भईली' रिलीज किया गया था. गाने ने रिलीज होते ही धूम मचा दी थी. यहां तक होली खत्म होने के बाद भी सॉन्ग यूट्यूब पर पहले नंबर पर ट्रेंड हो रहा है. 

वहीं अगर इसके म्यूजिक वीडियो के व्यूज के बारें में बात की जाए, तो इसने कुछ ही दिनों में 11 मिलियन से अधिक व्यूज प्राप्त कर चुका है. इतने कम वक़्त में किसी गाने को इतने व्यूज मिलना आसान बात नहीं है. पर पवन सिंह के फैंस ने ये काम भी मुमकिन कर दिया है. इसी के साथ एक बार फिर साबित होता कि लोकप्रियता  के मामले में पवन सिंह को पछाड़ना बहुत ही कठिन  है. 

 

प्राची सिंह ने अपने को-आर्टिस्ट के लिए लिखा दिल जीत लेने वाला पोस्ट

परदेसिया से लेकर तुमसा कोई प्यारा तक हिट होने के बाद इन गानों के बनाए गए भोजपुरी वर्ज़न

जितने बॉलीवुड में पॉपुलर है ये गाने उतना ही है भोजपुरी वर्जन में इनका क्रेज़

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -