प्राची सिंह ने अपने को-आर्टिस्ट के लिए लिखा दिल जीत लेने वाला पोस्ट
प्राची सिंह ने अपने को-आर्टिस्ट के लिए लिखा दिल जीत लेने वाला पोस्ट
Share:

जानी-मानी भोजपुरी एक्ट्रेस प्राची सिंह ने अपने सोशल मीडिया हैंडल पर को-आर्टिस्ट अरविंद अकेला कल्लू के लिए एक दिल जीत लेने वाला नोट लिखा है . कथित तौर पर, दोनों कलाकार इन दिनों मुंबई के मड आईलैंड एरिया में एक स्पेशल गाने की शूटिंग में बिजी है.

इंस्टाग्राम पर प्राची सिंह ने सेट से कल्लू के साथ एक रोमांटिक फोटोज भी साझा की है. फोटोज में, जोड़ी एक्टर को एक ऑरेंज कलर की ड्रेस में देखा जा सकता है. अभिनेत्री खूबसूरत लहंगा पहने दिखाई दे रही है जबकि अरविंद ने ऑरेंज टी-शर्ट पहन रखी है. फोटोज साझा करते हुए उन्होंने लिखा, "अच्छे आदमी को ढूंढना मुश्किल है, क्योंकि वो आमतौर पर #shootday #shootingdairies @arvindakelakallu" काम करने में बिजी रहते हैं.

वर्क फ्रंट के बारें में बात की जाए तो, प्राची की झोली में इस वक्त कई फिल्में हैं जैसे 'मेरे प्यार से मिला दे' और 'पाच महरिया' में सह-अभिनीत प्रियंका पंडित, निशा दुबे, कनक पांडे, संचिता बनर्जी और किशन राय के साथ वो दिखाई देने वाली है. अरविंद अकेला कल्लू ने हाल ही में भोजपुरी की सुप्रसिद्ध एक्ट्रेस आम्रपाली दुबे के साथ मूवी 'शादी मुबारक' कंप्लीट की है. इस मूवी के समापन पर कल्लू ने हनुमान गढ़ी से कुछ फोटोज अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर साझा कर दी है.

जितने बॉलीवुड में पॉपुलर है ये गाने उतना ही है भोजपुरी वर्जन में इनका क्रेज़

रिलीज हुआ खेसारी का एक और नया गाना, शिल्पी संग नज़र आई खास केमेस्ट्री

ट्रेडिशनल लुक में बहुत ही प्यारी लगती है अक्षरा सिंह

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -