नए साल पर खेसारी लाल यादव के इस गाने में मचाया धमाल, मिले 3 मिलियन से ज्यादा व्यूज
नए साल पर खेसारी लाल यादव के इस गाने में मचाया धमाल, मिले 3 मिलियन से ज्यादा व्यूज
Share:

नए वर्ष की पार्टीज में कई ऐसे भोजपुरी गाने हैं जो बजते हुए सुनाई देते हैं। विशेष तौर पर यूपी और बिहार में बिना भोजपुरी गानों के तो कोई भी सेलिब्रेशन पूरा नहीं होता। ऐसे में भोजपुरी के स्टार हर विशेष अवसर पर ऐसे गाने लाते रहते हैं। इसी कड़ी में खेसारी लाल यादव का गाना 'नया साल नया माल' लेकर हाजिर हैं। गाने को यूट्यूब पर अंकिता फिल्म्स चैनल पर रिलीज किया गया है। 

वीडियो में खेसारी अपने दोस्तों के साथ पार्टी करते हैं। इस बीच उनकी दोस्त आती हैं तथा उन्हें शादी का कार्ड दिखाती हैं। वह बोलती हैं कि इसी दिसंबर में सगाई हो जाएगी तथा अगले वर्ष जनवरी में उनकी विदाई हो जाएगी। तब खेसारी बोलते हैं ना उनके जाने का गम है ना आने की खुशी है। वह किसी और को पटा लेंगे। गाने को खेसारी और नेहा राज ने ने ही अपनी आवाज दी है।

यदि भोजपुरी गानों के साथ नया साल सेलिब्रेट करना चाहते हैं तो यह गाना बिल्कुल परफेक्ट है। इस गाने का म्यूजिक आर्या शर्मा ने दिया है तथा लिरिक्स सोनू सुधाकर ने लिखा है। गाना 14 जनवरी 2022 को रिलीज किया गया एवं अभी तक इसे 3.7 मिलियिन व्यूज प्राप्त हो चुके हैं। गाने के कमेंट सेक्शन में एक शख्स ने लिखा, 'पूरे भोजपुरी इंडस्ट्री में एक ही शेर है वो हमारे ट्रेडिंग स्टार खेसारी भैया।' इसी तरह कई लोगों ने तरह तरह के कमेंट किए है।

'मैं बहुत शुक्रगुजार हूं शाहरुख का...', सनी देओल ने की किंग खान की तारीफ

शाहरुख खान से नाराज हुई कैटरीना कैफ, अनुष्का शर्मा है वजह!

अयोध्या राम मंदिर पर बोल्ड स्टेटमेंट देकर बुरे फंसे एक्टर रणवीर, अब मांगी माफी

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -