आम्रपाली, निरहुआ और खेसारी की इस गाने ने किया फैंस को दीवाना

भोजपुरी फिल्म जगत के जाने माने मशहूर एक्टर तथा सिंगर दिनेश लाल यादव 'निरहुआ' तथा आम्रपाली दुबे की जोड़ी भोजपुरी फिल्म जगत की सबसे ब्लॉक बस्टर जोड़ी है। इस जोड़ी के प्रशंसकों की संख्या लाखों में है। यह जोड़ी भोजपुरी ऑडियंस के दिलों पर राज करती है। दिनेश लाल यादव 'निरहुआ' एवं आम्रपाली दुबे की जोड़ी को भोजपुरी फिल्मों की सबसे रोमांटिक जोड़ी के रूप में देखा जाता है। ऐसे में उनके सांग्स के वीडियो तथा फिल्मों की प्रतीक्षा ऑडियंस को हमेशा से रहता है, ऑडियंस इनकी प्रतीक्षा बेसब्री से करते हैं।   

दिनेश लाल यादव 'निरहुआ' तथा आम्रपाली दुबे की जोड़ी ने भोजपुरी सिनेमा जगत में एक से एक हिट मूवीज दी है। ऊपर से  दिनेश लाल यादव 'निरहुआ' के सांग्स ने हर ओर तहलका मचा रखा है। उनके म्यूजिकल वीडियो रिलीज के साथ-साथ वायरल हो जाते हैं। दिनेश लाल यादव के सांग्स बेहतरीन होते ही हैं। उनके हर सांग्स पर मिलियन व्यूज होता ही है। इस सब के साथ यदि उसमें खेसारी लाल यादव जैसे एक्टर्स भी हों तो फिर गाने की हिट होने की गारंटी है हीं।

दिनेश लाल यादव तथा आम्रपाली दुबे का एक गाना 'चोख सामान बा' लॉन्ग तो बहुत पहले हुआ है। मगर इस सांग को अभी भी लोग बहुत सर्च कर रहे हैं। आपको बता दें यह सांग उनकी भोजपुरी मूवी 'दूध का कर्ज' का है। इस सांग में दिनेश लाल के साथ आम्रपाली दुबे तथा खेसारी लाल यादव दिखाई दे रहे हैं। दिनेश लाल यादव तथा आम्रपाली दुबे की यह मूवी रिलीज के साथ ही सुपरहिट हो गई थी। 

तलाक नहीं बल्कि ये बड़ी योजना बना रहे है सामंथा और नागा चैतन्य

'पोंगल' पर रिलीज होगी प्रभास की फिल्म 'राधे श्याम'

माँ संग फोटो शेयर कर निरहुआ ने दी जितिया व्रत की शुभकामनाएं

- Sponsored Advert -

Most Popular

- Sponsored Advert -