माँ संग फोटो शेयर कर निरहुआ ने दी जितिया व्रत की शुभकामनाएं

हिंदू पंचांग के मुताबिक प्रत्येक वर्ष आश्विन मास के कृष्ण पक्ष की अष्टमी तिथि को जीवित्पुत्रिका व्रत को मनाया जाता है। यह व्रत सप्तमी से आरम्भ होकर नवमी तिथि तक चलता है। इस उपवसा को महिलाएं संतान की दीर्घ उम्र की कामना के लिए रखती हैं। आपको बता दें कि इस वर्ष यह उपवास 28 सितंबर से आरम्भ होकर 30 सितंबर तक मनाया जाएगा। ये विशेष बात पूर्वी यूपी तथा बिहार में विशेष तौर पर मनाया जाता है। 

वही ऐसे में अब इस व्रत की भोजपुरी के सितारें खूब शुभकामनाएं दे रहे हैं। दिनेश लाल यादव निरहुआ से लेकर आम्रपाली दुबे तक ने इस व्रत की बधाइयाँ दी हैं। आम्रपाली दुबे ने एक तस्वीर साझा करते हुए लिखा है कि सबकी माँ को और शक्ति हैप्पी जीतिया। दिनेश लाल यादव निरहुआ ने अपनी मां के साथ की एक तस्वीर साझा करते हु्ए लिखा है कि उन सभी माँ को मेरा कोटि प्रणाम जो अपने बच्चों की कुशलता हेतु 36 घण्टे अन्न जल त्यागकर निर्जला व्रत रखती हैं।#जीवित्पुत्रिका व्रत की हार्दिक शुभकामनाएं

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Nirahua (@dineshlalyadav)

साथ ही भोजपुरी के सभी स्टार्स इस विशेष दिन को मना रहे हैं। प्रशंसकों के साथ स्टार्स भी इस विशेष दिन मना रहे हैं। फिलहाल इन दोनों सितारों का ये पोस्ट प्रशंसकों के बीच छाया हुआ है। तीन दिनों तक चलने वाला यह उपवास नहाए खाए के साथ आरम्भ होता है। दूसरे दिन निर्जला व्रत तथा तीसरे दिन व्रत का पारण किया जाता है। आपको बता दें कि इस वर्ष 28 सितंबर को नहाए खाए, 29 सितंबर को निर्जला व्रत तथा 30 सितंबर को उपवास का पारण किया जाएगा। 

शहनाज गिल की फिल्म ‘हौसला रख’ के ट्रेलर ने यूट्यूब पर बनाया नया रिकॉर्ड

रिलीज हुआ अरविंद अकेला के नए गाने का टीजर

शूटिंग के दौरान इस मशहूर अभिनेता का हुआ खतरनाक एक्सीडेंट

- Sponsored Advert -

Most Popular

- Sponsored Advert -