सोशल मीडिया पर खेसारी-काजल के इस बेहतरीन गानें ने मचाया धमाल, देंखे वीडियो
सोशल मीडिया पर खेसारी-काजल के इस बेहतरीन गानें ने मचाया धमाल, देंखे वीडियो
Share:

भोजपुरी फिल्मों के जाने माने मशहूर गायक और एक्टर खेसारी लाल यादव के दीवाने बड़े आँकड़े में भोजपुरी के दर्शक हैं। खेसारी लाल यादव एवं काजल राघवानी का सांग वायरल हो रहा है। काजल राघवानी की फैन फॉलोइंग वैसे भी बहुत जबरदस्त है। काजल राघवानी एवं खेसारी लाल की जोड़ी भोजपुरी फिल्मों की सबसे रोमांटिक जोड़ियों में से एक है। ऐसे में काजल राघवानी एवं खेसारी लाल यादव की जोड़ी का एक सांग दर्शकों को बहुत पसंद आ रहा है। यह सांग इन दोनों की मूवी 'बागी' का है। यह मूवी रिलीज के साथ ही सुपरहिट हो गई थी। 

वही इन दोनों की जोड़ी का एक वीडियो रफ़्तार से वायरल हो रहा है, जिसके कारण सोशल मीडिया पर यह ट्रेंड कर रहा है। इस जोड़ी का म्यूजिक वीडियो 'व्हाट्सअप के मैसेज बनके धनिया' सोशल मीडिया पर बहुत रफ़्तार से वायरल हो रहा है। इस सांग में खेसारी लाल एवं काजल राघवानी की जबरदस्त केमेस्ट्री दिखाई दे रही है। काजल राघवानी की अदाएं इस सांग में आपके पसीने छुड़ाने के लिए बहुत है, सांग को 'वर्ल्डवाइड रिकार्ड्स भोजपुरी' के यूट्यूब चैनल पर रिलीज किया गया था। 

वही इसे अभी तक लगभग 19,262,954 से अधिक लोगों ने देख लिया है, जबकि इस सांग को 93k से अधिक के लाइक्स भी प्राप्त हो चुके हैं तथा ये संख्या निरंतर बढ़ती जा रही है। खेसारी लाल एवं काजल की मूवी 'बागी' के इस सुपरहिट सांग 'व्हाट्सअप के मैसेज बनके धनिया' का वीडियो बहुत जबरदस्त है। इस सुपरहिट सांग के बोल आजाद सिंह ने लिखे हैं जबकि मधुकर आनंद ने इसका संगीत दिया है। 

रिलीज हुआ सपना चौधरी का ये बेहतरीन गाना, यहां देंखे वीडियो

बॉलीवुड की कई एक्ट्रेस को मात देती है भोजपुरी की ये मशहूर हसीना

शादी के बंधन में बंधे पूजा-कुणाल, पति संग इस अंदाज में नजर आई मोनालिसा

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -