रिलीज हुआ सपना चौधरी का ये बेहतरीन गाना, यहां देंखे वीडियो
रिलीज हुआ सपना चौधरी का ये बेहतरीन गाना, यहां देंखे वीडियो
Share:

जानी मानी मशहूर डांसर और गायिका सपना चौधरी के वीडियोज सोशल मीडिया पर बहुत वायरल होते हैं। उन्हें देश के कोने-कोने से स्टेज परफॉर्मेंस के ऑफर आते हैं। इतना ही नहीं, सपना म्यूजिक वीडियो तथा मूवीज के माध्यम से भी ऑडियंस के दिलों पर राज करती हैं। हाल ही में उनका एक नया म्यूजिक वीडियो 'अलट-पलट' रिलीज हुआ है। 

वही हरियाणवी सांग अलट-पलट लॉन्च होते ही सुपरहिट हो गया है। प्रशंसक इस सांग को बेहद पसंद कर रहे हैं। शायद यही कारण है कि इसे दो दिन में 10 लाख से ज्यादा व्यूज प्राप्त हो चुके हैं। इस सांग में सपना के साथ विवेक राघव भी दिखाई दे रहे हैं। सपना और विवेक पहले भी कई वीडियो गानें में साथ काम कर चुके हैं। 

भोजपुरी, पंजाबी और हरियाणवी मूवीज में तहलका मचाने वाली सपना चौधरी का यह वीडियो इंटरनेट पर छाया हुआ है। अलट-पलट' सांग के बोल सजीत सरोहा ने लिखे हैं। वहीं इसका म्‍यूजिक अरविंद जंगीद ने दिया है। इस सांग को सोमवीर कठुरवाल ने गाया है। सांग में सपना का बेहतरीन डांस भी देखने को मिल रहा है। इसमें उन्होंने भिन्न-भिन्न कई सूट पहने हैं। सपना का यह वीडियो सांग सोनोटेक म्यूजिक यूट्यूब चैनल ने साझा किया गया है। सपना चौधरी निरंतर एक से बढ़कर एक सांग रिलीज कर रही हैं। इससे पूर्व सपना चौधरी का 'रेल की भंबीरी' सांग लॉन्च हुआ था।

दिल का दौरा पड़ने से गई एक और मशहूर सेलेब्रिटी की जान

एयरपोर्ट पर पूजा हेगड़े के लुक ने लूटा लोगों का दिल, तस्वीरों ने मचाया गदर

थलापति विजय की फिल्म 'Beast' को लेकर आई ये बड़ी खबर

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -