बॉलीवुड की कई एक्ट्रेस को मात देती है भोजपुरी की ये मशहूर हसीना
बॉलीवुड की कई एक्ट्रेस को मात देती है भोजपुरी की ये मशहूर हसीना
Share:

कहा जाता है देश में हुस्न की मलिकाएं अक्सर बॉलीवुड में पाई जाती हैं। किन्तु और भी सिनेमा जगत की अभिनेत्री हैं जो अपनी सुंदरता से बॉलीवुड हसीनाओं को भी फेल करती दिखाई देती हैं। आज हम आपको एक ऐसी ही भोजपुरी एक्ट्रेस से मिलवाने वाले हैं। आज के वक़्त में ना केवल बॉलीवुड बल्कि रीजनल भाषाओं में बनने वाली मूवीज की अभिनेत्री भी बहुत लोकप्रिय रहती हैं। उनका स्वयं का अपना बड़ा फैन बेस रहता है तथा एक ऐसी ही अभिनेत्री हैं प्राची सिंह।

वही आज हम आपको एक ऐसी भोजपुरी अभिनेत्री से मिलवाने जा रहे हैं जो अपनी दिलकश अदाओं से प्रशंसकों के दिलों पर राजी करती हैं। साथ ही वो कई बॉलीवुड अदाकाराओं को अपने हुस्न से मात देती हैं तथा वो हैं प्राची सिंह। इस अभिनेत्री का नाम है प्राची सिंह। प्राची सिंह सोशल मीडिया पर बहुत सक्रीय रहती हैं तथा लाखों के आँकड़े में उनके प्रशंसक हैं। 

वही आए दिन प्राची सिंह सोशल मीडिया पर अपनी ताजा फोटोज साझा करती रहती हैं। जिन्हें उनके प्रशंसक बहुत पसंद करते हैं। साथ ही कमेंट्स में उनके लिए बहुत प्यार देते हैं। उनके इंस्टाग्राम पर एक से एक बढ़कर स्टाइलिश फोटोज का भंडार है। प्राची सिंह भोजपुरी सिनेमा जगत का उभरता हुआ नाम हैं। मूवीज में तो वो अपनी दिलकश अदाओं से लोगों को घायल करती ही रहती हैं तथा वास्तविक जिंदगी में भी वो बहुत हॉट हैं। 

शादी के बंधन में बंधे पूजा-कुणाल, पति संग इस अंदाज में नजर आई मोनालिसा

दिल का दौरा पड़ने से गई एक और मशहूर सेलेब्रिटी की जान

नेपाली लड़की पर आया इस मशहूर एक्टर का दिल

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -