लिट्टी चोखा न मिलने पर नाराज हुआ ये सिंगर
लिट्टी चोखा न मिलने पर नाराज हुआ ये सिंगर
Share:

पटना: बिहार गए और वहां का लिट्टी चोखा नहीं खाया तो फिर अपने किया ही क्या. तभी तो देखिए कैसे बॉलीवुड सिंगर अभिजीत भट्टाचार्य लिट्टी चोखा न मिलने पर नाराज हो पड़े. वे बिहार में वैशाली महोत्सव के लिए पहुंचे थे. यहां सिंगर ने कार्यक्रम के मध्य स्टेज से ही लिट्टी चोखा की डिमांड भी कर दी है. फिर DM ने उन्हें लिट्टी चोखा खिलाने का आश्वासन भी दे दिया हैं, तब जाकर कार्यक्रम आगे बढ़ा. 

क्यों रूठे अभिजीत भट्टाचार्य?: जैसा कि सभी जानते हैं बिहार का लिट्टी चोखा देश-दुनिया में मशहूर है. सिंगर अभिजीत भट्टाचार्य को वैशाली महोत्सव के तीसरे दिन समापन समारोह के लिए बुलाया जा चुका था. कार्यक्रम शुरू हुआ तो अभिजीत ने एक के उपरांत एक बॉलीवुड के अपने गाये गानों से भीड़ को दीवाना बना डाला है. वहां बड़े अधिकारी भी मौजूद थे. भीड़ अभिजीत के गानों पर झूम रही थी. बिहार में आयोजित इस बॉलीवुड नाइट का जलवा अपने चरम पर था. 

 

लेकिन तभी बॉलीवुड सिंगर अभिजीत ने कार्यक्रम रोक दिया और लिट्टी चोखा की चर्चा शुरू कर डाली है. कार्यक्रम रोक अभिजीत खुद और बॉलीवुड से आए अपनी टीम के लिए लिट्टी चोखा की डिमांड भी करने में लगे है. फिर DM ने लिट्टी चोखा खिलाने का विश्व दिया तो कार्यक्रम दोबारा से शुरू हुआ. जिसके उपरांत अभिजीत ने ऐसा गाया कि समां ही बांध दिया.

श्रीदेवी के प्यार में पागल था ये मशहूर डायरेक्टर, मौत के बाद हो गया था बुरा हाल

अप्रैल की इस तारीख को सगाई करने जा रहे है परिणीति चोपड़ा और राघव चड्ढा!

'सबके भाईजान नहीं हैं, किसी की जान भी हैं', भरी महफ़िल में सलमान खान ने कह डाली ऐसी बात

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -