मीटू आरोपी को जज बनाने पर ट्रोल हुआ ये रियलिटी शो
मीटू आरोपी को जज बनाने पर ट्रोल हुआ ये रियलिटी शो
Share:

गायिका और डबिंग आर्टिस्ट चिन्मयी श्रीपदा ने इंडियन आइडल तेलुगु के निर्माताओं की निंदाओं पर अपनी प्रतिक्रिया भी दी है। दरअसल शो के तीन जजों में शामिल मीटू अपराधी कार्तिक को लेकर सोशल मीडिया पर इंडियन आइडल तेलुगु के निर्माताओं को भी ट्रोल करना शुरू कर दिया है। ऐसे में अब साल 2018 में गायक कार्तिक पर शोषण का इल्जाम लगाने वाली गायिका चिन्मयी श्रीपदा ने भी इस पर अपना पक्ष रखा है।

मीडिया रिपोर्ट्स के अनुसार सोशल मीडिया यूजर्स ने इंस्टाग्राम स्टोरी में जज बने कार्तिक, नित्या मेनन और थमन एस एक पोस्टर भी साझा कर दिया है। इस पोस्टर पर लिखा है, पीड़ितों को काम खोजने में बहुत ही ज्यादा परेशानी भी होता है, जबकि अपराधी जज बन जाते है। यूजर ने अपने इस पोस्ट में लिखा कुछ विशेषण अहम् है। वह कार्तिक नहीं है, मीटू कार्तिक है। पीड़ितों को काम खोजने में परेशानी होने लग जाती है, लेकिन आरोपी जज होंगे।

इस पोस्ट पर अपनी प्रतिक्रिया देते हुए चेन्नई ने इसे साझा करते हुए लिखा मुझे इस बारे में कई संदेश भी हाथ आए है, जैसे कोई कानूनी रूप से सिस्टम से लड़ाई कर रहा है। मेरे लिए इस तरह की हर घटना पर प्रतिक्रिया देना बहुत थकाऊ है। जबकि बाकी सब बैठकर सिर्फ ड्रामा देखते हैं। यौन उत्पीड़न एक सामाजिक समस्या है और हर किसी को आगे बढ़ कर इस पर काम करने की आवश्यकता है।

गौरतलब है कि चिन्मयी महिलाओं और बच्चों के साथ हुए दुर्व्यवहार और भेदभाव के मामलों पर हमेशा से ही मुखर होती है। इसी सिलसिले में उन्होंने साल 2018 में सिंगर कार्तिक पर लगे मीटू के आरोपों को प्रमुख रूप से उजागर कर दिया गया है।  इस दौरान गायक कार्तिक इंडियन आइडल तेलुगु को जज कर रहे हैं। जिसका 25 फरवरी को प्रीमियर होने वाला है। कार्तिक को श्री रामचंद्र द्वारा आयोजित इंडियन तेलुगू के भव्य का कर्टेन-रेजर इवेंट में निथ्या मेनन और अन्य के साथ परफॉर्म करते हुए देखा जा चुका है।

ऑफिस से बाहर निकलते ही एकता को गुंडों ने घेरा, वायरल हुआ वीडियो

क्या बॉलीवुड में एंट्री करने जा रहे है आर्यन, जानिए क्या है सच्चाई

खलनायक बनेंगे बॉबी देओल, कहा- 'अपनी छवि को तोड़ने की कोशिश कर रहा हूँ'

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -