इंटरनेट पर वायरल हुआ सिद्धार्थ शुक्ला और शहनाज गिल का ये प्राइवेट वीडियो, मेकअप रूम में आए नजर
इंटरनेट पर वायरल हुआ सिद्धार्थ शुक्ला और शहनाज गिल का ये प्राइवेट वीडियो, मेकअप रूम में आए नजर
Share:

टीवी के जाने माने मशहूर अभिनेता सिद्धार्थ शुक्ला का आज जन्मदिन है तथा इस अवसर पर उनके प्रशंसक सेलिब्रेट कर रहे हैं। दुर्भाग्यवश सिद्धार्थ इस दुनिया में नहीं है। लेकिन उनकी बर्थ एनिवर्सिरी के मौके पर एक वीडियो वायरल हो रहा है। सिद्धार्थ शुक्ला और शहनाज गिल का ये प्राइवेट वीडियो सीधे मेकअप रूम से सामने आया है। 

इस वीडियो में दोनों को अलग अंदाज में रोमांस करते हुए देखा जा सकता है। वीडियो में आप देखेंगे कि सेक्सी शहनाज गिल ने चमकीली ऑउटफिट पहनी है और जैसे ही आगे बढ़ती हैं तो सिद्धार्थ शुक्ला को धक्का दे देती हैं। सिद्धार्थ पीछे की ओर जाते हैं तथा फिर से उनके पीछे आते हैं। शहनाज अपनी मस्ती में आगे बढ़ती हैं तथा सिद्धार्थ फॉलो करते हैं। इस वीडियो के सामने आने के बाद इसको बहुत पसंद किया जा रहा है। सिद्धार्थ शुक्ला और शहनाज गिल के इस वीडियो पर लोग कमेंट्स भी कर रहे हैं।

वही इस वीडियो पर एक ने लिखा है, ''शहनाज़ को याद भी है सिड का जन्मदिन।'' एक ने लिखा, ''हैप्पी बर्थडे सिद्धार्थ।'' इसी तरह कई लोगों ने अपने पसंदीदा एक्टर बर्थ एनिवर्सिरी पर तरह तरह के कमेंट किए है। बता दे कि सिद्धार्थ का 2 सितंबर, 2021 को निधन हो गया था। सिद्धार्थ ने अपने अभिनय करियर की शुरुआत टेलीविज़न शो बाबुल का आंगन छूटे ना से की थी। उन्होंने बॉलीवुड में अपनी शुरुआत हम्प्टी शर्मा की दुल्हनिया में सहायक भूमिका से की, जिसमें वरुण धवन और आलिया भट्ट ने अभिनय किया था।

बिग बॉस में पलटेगी बाजी, नॉमिनेट कंटेस्टेंट को छोड़ ये स्टार होगा बाहर

बिग बॉस के घर हुआ कुछ ऐसा कि रो पड़े ग्लोबल स्टार! सामने आया नया प्रोमो

'क्या तुम मुझसे डरते हो...?', ऐश्वर्या ने पति नील से पूछा सवाल

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -