Share:
बिग बॉस में पलटेगी बाजी, नॉमिनेट कंटेस्टेंट को छोड़ ये स्टार होगा बाहर
बिग बॉस में पलटेगी बाजी, नॉमिनेट कंटेस्टेंट को छोड़ ये स्टार होगा बाहर

टीवी के चर्चित रियलिटी शो बिग बॉस 17 में इस सप्ताह 4 लोग नॉमिनेट होने की रिपोर्ट्स आ रही है। दिलचस्प बात है कि रिंकू धवन इस बार भी सेफ हैं, जबकि दर्शकों को लग रहा था कि सना के बाद उनका पत्ता कट जाएगा। जो इस बार नील भट्ट, अभिषेक कुमार, खानजादी और विक्की जैन के सिर पर इविक्शन की तलवार लटक रही है। सोशल मीडिया पर लोग अपना पक्ष दे रहे हैं कि इस बार कौन सा प्रतियोगी बाहर हो सकता है। 

रिंकू धवन नॉमिनेशन से बाहर हैं। लोगों को लग रहा है कि शो फिक्स है। एक शख्स ने लिखा है, तो रिंकू 3 सप्ताह रहेगी वो उसने राइडर से बेट लगाई थी, जीत गई। एक शख्स ने लिखा है, यदि सब कुछ दर्शकों के हिसाब से होता है तो नील या खानजादी। एक शो में कुछ नहीं कर रहा तथा दूसरा शो का रिस्पेक्ट नहीं कर रही। अभिषेक और विक्की जैन शो में इन लोगों से कहीं अधिक कर रहे हैं। एक ने कमेंट किया है, विक्की और खानजादी कहीं नहीं जा रहे। 

वही एक शख्स का कमेंट है, कोई नहीं क्योंकि फिरोजा गई तो फेक लव स्टोरी कैसे चलेगी अभिषेक के साथ। विक्की जाएगा नहीं, वो खेल रहा है, नील को चैनल नहीं भेजेगा। इसलिए इविक्शन नहीं होगा। एक और ने लिखा है, नील भट्ट या तो कोई एलिमिनेशन नहीं। एक और ने लिखा है, रिंकू को भी तो 3 वोट्स मिले हैं। उसको भी निकालो यार। सोशल मीडिया पर कई सारे कमेंट्स नजर आ रहे हैं कि इस बार कोई एलिमिनेशन नहीं होगा। एक ने लिखा है, रिंकू को बचाने के लिए बाकियों को भी बचा लिया जिनको 3 वोट मिले होंगे। गजब प्लानिंग की है बिग बॉस ने। इसी तरह कई लोगों ने तरह तरह के कमेंट कर अपनी प्रतिक्रिया दी है। 

'क्या तुम मुझसे डरते हो...?', ऐश्वर्या ने पति नील से पूछा सवाल

नेशनल टीवी पर विक्की जैन ने इस कंटेस्टेंट को कहा 'क्रिमिनल', बोले- 'तेरे सारे पोल खोल दूंगा...'

अवॉर्ड शो में ब्लैक ड्रेस पहन पहुंची तेजस्वी प्रकाश, इंटरेनट पर वायरल हुआ VIDEO

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -