Share:
'क्या तुम मुझसे डरते हो...?', ऐश्वर्या ने पति नील से पूछा सवाल
'क्या तुम मुझसे डरते हो...?', ऐश्वर्या ने पति नील से पूछा सवाल

टीवी के चर्चित रियलिटी शो बिग बॉस 17 में पहुंचे नील भट्ट और ऐश्वर्या शर्मा के झगड़े सोशल मीडिया पर कई बार ख़बरों में रह चुके हैं। ऐश्वर्या को दर्शक डॉमिनेटिंग वाइफ कहकर ट्रोल भी कर चुके हैं। हाल ही के एपिसोड में अरबाज खान और सोहेल खान ने नील और ऐश्वर्या की नकल उतारी। इस पर पति-पत्नी बाद में डिसकस करते नजर आए। ऐश्वर्या ने नील से कहा कि शायद वे लोग दिखाने का प्रयास कर रहे हैं कि नील ऐश्वर्या से डरते हैं। नील को यह बात साफ कर देनी चाहिए। 

ऐश्वर्या शर्मा ने सलमान के भाई अरबाज और सोहेल का मजाक दिल पर ले लिया। उन्होंने हाल ही के एपिसोड में नील-ऐश्वर्या के झगड़े को कॉपी किया था। बाद में ऐश्वर्या ने नील से बोला कि शायद वे लोग गलत दिखाने का प्रयास कर रहे हैं। ऐश्वर्या कहती हैं, शायद ये लोग दिखाने का प्रयास कर रहे हैं कि तुम मुझसे डरते हो। अगर है तो मुझे साफ बता दो। अगर तुम मुझसे डरते हो तो मैं मान जाऊंगी। नील कहते हैं, बाबू क्या तुम मुझसे झगड़ा करना चाहती हो? मैं तुम्हें कुछ सफाई क्यों दूं?

वही इस पर ऐश्वर्या बोलती हैं, तुम्हें ऐसा करने की जरूरत नहीं है लेकिन अगर लोगों को ऐसा लगता है तो आई एम सॉरी। मुझे लगता है कि मैं हावी हो रही हूं। वे लोग गलत दिखाने का प्रयास कर रहे हैं। नील कहते हैं, बाहर कोई ऐसा पति नहीं होता होगा जो अपनी बीवी को प्यार से बुलाता है, बच्चे सुन, बच्चे इधर आ। ये सब नहीं करता होगा, इसलिए हो सकता है, उन्हें ये अजीब लगता हो। अपनी पत्नी को प्यार करना शायद गलत है। ऐश्वर्या नील की बात से सहमत होती हैं। विक्की भी ऐश्वर्या को चिड़चिड़ा बोलता है। वह अभिषेक से बोलते हैं, वह हमेशा चिढ़ी रहती है। ऐश्वर्या विक्की से यह बात भी पूछती हैं। नील कहते हैं, मुझे जब अपनी राय देनी होगी तो दे दूंगा। मुझे जवाब नहीं देना न उनके लेवल तक गिरना है। मैं गधों के सामने बीन नहीं बजाऊंगा। 

अवॉर्ड शो में ब्लैक ड्रेस पहन पहुंची तेजस्वी प्रकाश, इंटरेनट पर वायरल हुआ VIDEO

अब इस मशहूर स्टार ने मुनव्वर फारुकी पर लगाया डबल डेटिंग का गंभीर आरोप, बोली- 'वो दो लड़कियों के संग एक साथ...'

नेशनल टीवी पर अरुण ने उड़ाया अंकिता लोखंडे के पति के गंजेपन का मजाक, भड़की एक्ट्रेस ने लगाई लताड़

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -