बिग बॉस के घर हुआ कुछ ऐसा कि रो पड़े ग्लोबल स्टार! सामने आया नया प्रोमो
बिग बॉस के घर हुआ कुछ ऐसा कि रो पड़े ग्लोबल स्टार! सामने आया नया प्रोमो
Share:

टीवी के चर्चित रियलिटी शो बिग बॉस 17 में इन दिनों बहुत बवाल देखने को मिल रहा है। ऐसे में पिछले दिनों घर में एक बहुत स्पेशल सदस्य की एंट्री हुई है, जिसके आने के पश्चात् घर का पूरा माहौल बहुत लाइट और एंटरटेनिंग हो गया है। वीकेंड के वार में पॉपुलर ग्लोबल कोरिया स्टार आउरा की एंट्री हुई है। ऑरा के आने के पश्चात घर में बहुत हंसी-मजाक देखने को मिल रहा है। मगर अब घर में आ ही गए हैं तो काम तो करना ही पड़ेगा। शो का नया प्रोमो सामने आ चुका है, जिसमे ऑरा बर्तन घिसते नजर आ रहे हैं। 

बिग बॉस 17 का नया प्रोमो सामने आया है। इस प्रोमो में आप देख सकते हैं कि घर वाले आउरा के साथ बहुत अच्छा समय बिता रहे हैं। एक ओर जहां आउरा सभी को कोरियन स्टाइल की कई चीजें सिखा रहे हैं, वहीं दूसरी ओर भला घरवाले भी पीछे कैसे रहते। उन्होंने आउरा को घर का काम करना सिखाया। वीडियो में देखा जा सकता है कि आउरा बर्तन घिस रहे हैं। वहीं, बर्तन साफ करते-करते वह रोने तथा परेशान होने का नाटक कर रहे हैं। 

फिर आउरा सोफे पर बैठकर अभिषेक, अरुण और मुनव्वर से बात करते हैं। इस के चलते अभिषेक ने आउरा से पूछा कि आपकी कितनी गर्लफ्रेंड हैं। इस पर उन्होंने कहा कि 4। अब आउरा भी कहां पीछे रहने वालों में से थे। उन्होंने भी अभिषेक से पलट कर पूछा आपकी कितनी हैं। अभिषेक ने बताया कि उनकी 100 से ज्यादा गर्लफ्रेंड रही हैं। ये सुनते ही आउरा ही आंखें फटी की फटी रह जाती हैं। हालांकि ये सब बस मजाक का एक पार्ट था। वहीं, आउरा विक्की भैया के साथ भी मस्ती करते नजर आए। 

नेशनल टीवी पर विक्की जैन ने इस कंटेस्टेंट को कहा 'क्रिमिनल', बोले- 'तेरे सारे पोल खोल दूंगा...'

अब इस मशहूर स्टार ने मुनव्वर फारुकी पर लगाया डबल डेटिंग का गंभीर आरोप, बोली- 'वो दो लड़कियों के संग एक साथ...'

अवॉर्ड शो में ब्लैक ड्रेस पहन पहुंची तेजस्वी प्रकाश, इंटरेनट पर वायरल हुआ VIDEO

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -