अपने पैरों में क्रीम लगाकार वीडियो बेच रही ये पॉपुलर मॉडल
अपने पैरों में क्रीम लगाकार वीडियो बेच रही ये पॉपुलर मॉडल
Share:

मशहूर मॉडल Katie Price चर्चा में रहने के लिए कुछ न कुछ नया करती हुई नज़र आती है. अब वह OnlyFans साइट पर अपने पैरों के वीडियो को सेल कर रही है. वीडियो में वह अपने पैरों पर क्रीम लगाती हुई नज़र आ रही है. Katie Price अपने इस वीडियो को 500 रुपए में में बेचने का काम कर रही हैं. उन्‍होंने बीते हफ्ते ही इस साइट पर अकाउंट क्रिएट किया है.

वीडियो में केटी प्राइज पैरों पर लोशन लगाती हुई नज़र आ रही है. इस साइट पर उन्‍होंने बीते हफ्ते ही अपना अकाउंट क्रिएट किया है. Katie Price इंस्टाग्राम पर इतनी पॉपुलर हैं कि उनके 26 लाख से भी ज्यादा फैंस है. वहीं, OnlyFans साइट की छवि एक एडल्ट साइट के तौर पर है, हालांकि हॉलीवुड के कई सेलेब्रेटी ने भी यहां अकाउंट बनाए हैं और NONE एडल्ट कंटेंट भी शेयर करते है. 

मीडिया रिपोर्ट्स के अनुसार बकौल- Katie Price, उन्‍होंने ये 'फुट लवर्स' के लिए किया है. ताकि, वह अपने फैंस को हर तरह से टार्गेट कर पाएं. हम बता दें कि केटी प्राइस के चाहने वाले लोगों के लिए उनके पैर का वीडियो एक सरप्राइज भी होने वाला है क्‍योंकि उनके पैर की 18 माह पहले ही बड़ी सर्जरी की गई थी, तब वह तुर्की में थीम पार्क में 25 फुट की ऊंचाई से नीचे गिर गई थी.

कैटी प्राइस ने तब कहा था कि वह इस बात से भयभीत हो चुकी थीं कि उन्‍हें लकवा लग सकता था. उनका तकरीबन 8 घंटे तक ऑपरेशन चला था, इसके उपरांत उनका पैर फिर से ठीक हो पाया था. अगस्‍त 2020 में जब वह गिरीं थी तो उनके साथ उनके बॉयफ्रेंड कार्ल वुड्स (Carl Woods) और बच्‍चे भी मौजूद थे. केटी प्राइस छुट्टी मनाने के लिए तुर्की गई हुई थीं. ख़बरों की माने तो  Katie Price के जो फैन्स उनके कंटेंट को निरंतर देखना चाह रहे हैं उनके लिए सब्सक्रिप्शन का भी ऑप्शन है, सब्सक्रिप्शन के लिए 1100 रुपए खर्च करना होगा.

 

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Katie Price (@katieprice)

नहीं जानते होंगे आप रिहाना की बेबी बम्प वाली तस्वीर की कीमत

हाई-नेक ब्लाउज़ में और भी ज्यादा खूबसूरत नज़र आई अमांडा होल्डन

काइली जेनर ने Valentine से पहले शेयर की कातिलाना पोज वाली तस्वीर

रिलेटेड टॉपिक्स
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -