परिवार संग इस शख्स ने की आत्महत्या, चौंकाने वाली है वजह
परिवार संग इस शख्स ने की आत्महत्या, चौंकाने वाली है वजह
Share:

फिरोजपुर: पंजाब के फिरोजपुर जिले से एक हैरान कर देने वाली घटना सामने आई है। फिरोजपुर के बुधवारा वाला मुहल्ला के रहने वाले एक परिवार ने खुदखुशी कर ली। 33 वर्षीय जसविंदर सिंह उर्फ राजू ने अपने 11 वर्षीय भतीजे अगम, 11 वर्षीय बेटी गुरलीन कौर और अपने बड़े भाई हरप्रीत उर्फ बंटू को साथ लेकर घलखुर्द नहर में कार गिरा दी। नहर में से गोताखोरों की सहायता से कार को बाहर निकाला गया। 

वही कार के नहर में गिरते ही आसपास के व्यक्तियों में अफरा-तफरी मच गई। नहर में पानी का बहाव अधिक होने की वजह से कार व कार सवार लोगों के शव को बाहर निकालने में पुलिस को बहुत मश्क्कत करनी पड़ी। इस दुर्घटना में चारों की मौत हो गई। पुलिस इस मामले की तहकीकात में जुटी गई है। बता दें कि मृतक जसविंदर सिंह उर्फ राजू ने 2 दिन पहले फेसबुक पर लाइव होकर अपनी सारी दास्तां बयान की थी तथा स्वयं को मारने की बात कही थी। 

वही नहर में कार फेंकने वाले जसविंदर के बेटे दिव्यांश एवं भाई सोनू ने बताया कि उनके पिता जसविंदर सिंह उर्फ राजू बहुत दिनों से चिंतित थे। बता दें कि जसविंदर की पत्नी घर से किसी और के साथ चली गई थी, जिसकी वजह से जसविंदर सिंह व उसकी बेटी और बेटा परेशान थे। परेशान परिवार ने खुदखुशी कर ली। अब कई सवाल खड़े हो रहे हैं। परिवार ने अपराधियों के खिलाफ उचित कार्रवाई की मांग की है। थाना घलखुर्द के SHO अभिनव चौहान ने कहा कि पुलिस मामले की तहकीकात कर रही है तथा पुलिस ने कार और कार में सवार व्यक्तियों के शवों की तलाश कर बाहर निकाल लिया है। उन्होंने बताया कि चारों की मौत हो चुकी है।

आज हिमाचल में गरजेंगे PM मोदी, कांगड़ा और हमीरपुर में रैली

देश के नए CJI बने डीवाई चंद्रचूड़

'प्रभु श्रीराम ने समाज के हर वर्ग को जोड़ा', बिहार में बोले मोहन भागवत

रिलेटेड टॉपिक्स
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -