आज हिमाचल में गरजेंगे PM मोदी, कांगड़ा और हमीरपुर में रैली
आज हिमाचल में गरजेंगे PM मोदी, कांगड़ा और हमीरपुर में रैली
Share:

शिमला: प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने हिमाचल में भाजपा के मिशन रिपीट के लिए खुद मोर्चा संभाल रखा है। जी दरअसल प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी आज प्रदेश के 2 पूर्व CM शांता कुमार और प्रेम कुमार धूमल के गृह जिले में 2 जनसभाएं करेंगे। इसी के साथ वह अब देश के पहले ऐसे प्रधानमंत्री बन गए हैं, जिन्होंने छोटे से पहाड़ी राज्य हिमाचल में इतनी जनसभाएं की हैं। आप सभी को बता दें कि इससे पहले प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी 5 अक्टूबर को बिलासपुर में AIIMS के उद्घाटन के बाद बड़ी जनसभा कर चुके हैं। जी हाँ और उसी दिन अंतर्राष्ट्रीय​ कुल्लू दशहरा उत्सव में भी शामिल हुए।

'मैं कमरे में गई तो उसने दरवाजा बंद कर लिया', मशहूर मॉडल ने खोला बॉलीवुड का गंदा राज

वहीं 7 दिन बाद यानी 13 अक्टूबर को PM मोदी ने वंदे भारत एक्सप्रेस की शुरुआत के बाद ऊना में जनसभा को संबोधित किया और उसी दिन चंबा में भी विशाल जनसभा की। आज से लगभग 4 दिन पहले PM मुख्यमंत्री जयराम ठाकुर के गृह जिले मंडी के सुंदरनगर और सोलन के ठोडो ग्राउंड में जनसभा कर चुके हैं।

जी हाँ और 28 सितंबर को भी मंडी के पड्डल में PM की एक लाख युवाओं की रैली रखी गई थी, हालाँकि उस दिन भारी बारिश की वजह से PM मंडी नहीं पहुंच पाए, तब उन्होंने दिल्ली से ही वर्चुअली रैली को संबोधित किया था। आपको यह भी बता दें कि PM मोदी 2 महीने में हिमाचल के 6 जिले कवर कर चुके हैं। जी हाँ और 2 जिले आज कवर करने जा रहे हैं। शिमला जिला मई में कवर कर चुके हैं और अब आज 2 जिलों में जनसभाएं करने के बाद PM प्रदेश के 12 में से 9 जिले कवर लेंगे।

कर्नाटक शिक्षक भर्ती में भाग लेंगी सनी लियोन, एडमिट कार्ड वायरल

'प्रभु श्रीराम ने समाज के हर वर्ग को जोड़ा', बिहार में बोले मोहन भागवत

स्टूडेंट के लिए यूट्यूब पर देखकर करवाया जेंडर चेंज, अनोखी है इस कपल की कहानी

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -