इस शख्स को पहले ही पता चल गया था कि होने वाली है सिद्धार्थ शुक्ला की मौत
इस शख्स को पहले ही पता चल गया था कि होने वाली है सिद्धार्थ शुक्ला की मौत
Share:

टेलीविज़न के जाने माने मशहूर अभिनेता सिद्धार्थ शुक्ला भले आज हमारे बीच नहीं रहे हो लेकिन आज भी वे लोगों के दिलों में जिन्दा है. सिद्धार्थ शुक्ला ने 2 सितंबर के दिन हार्ट अटैक आने के बाद इस दुनिया को अलविदा कह दिया। सिद्धार्थ के जाने के बाद बॉलीवुड से लेकर टेलीविज़न इंडस्ट्री तक सन्नाटा पसर गया।

वही सिद्धार्थ शुक्ला की मौत को लेकर कमाल आर खान ने बताया था कि सिद्धार्थ शुक्ला की माँ उनके निधन पर अधिक नहीं रोयी थी तथा उनकी माँ अपने बेटे के जाने पर इसलिए अधिक नहीं रोइ क्योंकि उन्हें पहले से पता था ऐसा कुछ हो सकता है। गौरतलब है कि सिद्धार्थ की मां बहुत अधिक धार्मिक है। 

बता दे कि अपनी फिटनेस के लिए मशहूर अभिनेता सिद्धार्थ शुक्ला ने इंटीरियर डिजाइनर की पढ़ाई की थी। वह 'रचना संसद स्कूल ऑफ इंटीरियर डिजाइन' से इंटीरियर डिजाइनिंग में ग्रेजुएशन की डिग्री हासिल थी। पढ़ाई समाप्त होने के बाद उन्होंने एक कंपनी में नौकरी भी की। हालांकि, बाद में सिद्धार्थ ने अपनी इंटीरियर डिजाइनिंग को छोड़कर मॉडलिंग में में हाथ आजमाने का निर्णय लिया। जिसके बाद उन्होंने कभी पलटकर नहीं देखा। सिद्धार्थ की मॉडलिंग के वक़्त हर कोई उनकी पर्सनैलिटी का फैन था। सिद्धार्थ अपनी वॉक को बेहतर बनाने के लिए अर्जुन रामपाल, जॉन अब्राहम और मिलिंद सोमन जैसे सितारों को फॉलो करते थे। 

तीज पर इस एक्ट्रेस ने बिना ब्लाउज ही पहन डाली साड़ी, देखकर मदहोश हुए फैंस

ये क्या हो गया उर्फी जावेद को... फटे कपड़ो को छोड़ हुई भक्ति में लीन, देंखे VIDEO

सालों के लीप के बाद भी नहीं बदले तेजस्वी के कपड़े, यूजर्स एकता को कर रहे ट्रोल

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -