ये क्या हो गया उर्फी जावेद को... फटे कपड़ो को छोड़ हुई भक्ति में लीन, देंखे VIDEO
ये क्या हो गया उर्फी जावेद को... फटे कपड़ो को छोड़ हुई भक्ति में लीन, देंखे VIDEO
Share:

टीवी की मशहूर एक्ट्रेस उर्फी जावेद (Urfi Javed) अक्सर अपने अतरंगी आउटफिट्स को लेकर ख़बरों में रहती हैं। उर्फी के बोल्ड अंदाज की हर कोई प्रशंसा करता है। मगर अब उर्फी जावेद फैशन छोड़कर भगवान की भक्ति में पूरी तरह से लीन हो गई हैं। हाल ही में इंटरनेट पर उर्फी का एक वीडियो तेजी से वायरल हो रहा है। इस वीडियो में उर्फी सूट पहनकर 'श्री गणेशाय धीमहि' भजन गाती दिखाई दे रही हैं। गणेश चतुर्थी के अवसर पर उर्फी का यह अंदाज प्रशंसकों का दिल जीत रहा है। 

वही अपने इस भजन के माध्यम से उर्फी जावेद प्रभु श्री गणेश को लुभाने का पूरा प्रयास कर रही हैं। इस वीडियो को साझा करते हुए उन्होंने कैप्शन में लिखा, "गणपति बप्पा मोरिया!! और हां यह इंडियन आइडल के लिए मेरा ऑडिशन नहीं है, यदि किसी को जज बनना है वो अदालत जाए। मुझे पता है कि मैं गाना नहीं गा सकती।" उर्फी के इस वीडियो पर प्रशंसक जमकर कमेंट कर रहे हैं तथा अपना खूब प्यार लुटा रहे हैं।

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Uorfi (@urf7i)

वही इस वीडियो में उर्फी की ड्रेस प्रशंसकों को बहुत पसंद आ रहा है। वीडियो में उर्फी ने लाल कलर का प्रिंटिड कुर्ता एवं व्हाइट सलवार पहनी हुई है। साथ ही उन्होंने व्हाइट कलर का दुपट्टा ले रखा है। कानों में रेड कलर के ईयररिंग्स से उर्फी ने अपने लुक को पूरा किया है। उर्फी की इस ड्रेस पर कमेंट करते हुए एक शख्स ने लिखा, "अति सुंदर सुंदरी ऐसा ही फैशन फॉलोकरो।" उर्फी के इस लुक फैंस काफी पसंद कर रहे हैं।

बेटे को गोद में लेकर सड़क पर निकली ये स्टार, इंटरनेट पर छाया VIDEO

अमिताभ बच्चन को किस पर था क्रश? बिग बी ने दिया ये जबरदस्त जवाब

एक साथ जमकर थिरकी शिल्पा-माधुरी, देखने वालों की फ़टी रह गई आँखे

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -