'केसरिया' गाने को चुराने पर इस पाकिस्तानी एक्टर ने कसा तंज, कहा- 'कुछ तो अपना बना लो...'
'केसरिया' गाने को चुराने पर इस पाकिस्तानी एक्टर ने कसा तंज, कहा- 'कुछ तो अपना बना लो...'
Share:

बॉलीवुड अभिनेता रणबीर कपूर इन दिनों मूवी 'शमशेरा' और 'ब्रह्मास्त्र' को लेकर सुर्ख़ियों में बने हुए है।  'शमशेरा' आज यानि 22 जुलाई को सिनेमाघरों में रिलीज की जाने वाली है। वहीं 'ब्रह्मास्त्र' सितंबर में रिलीज कर दी जाएगी। दोनों फिल्मों को लेकर फैंस बहुत उत्साहित है। हाल ही में मूवी 'ब्रह्मास्त्र' का गाना 'केसरिया' रिलीज कर दिया गया है, जिसे फैंस द्वारा खूब पसंद किया जा रहा है। इस गाने को पाकिस्तान के एक गाने लारी छूटे की कॉपी बताया जा रहा है, इसके उपरांत पाकिस्तान के अभिनेता फिरोज खान ने बॉलीवुड को खरी-खोटी सुनाई है। 

फिरोज खान ने कहा- 'ये बहुत बेहूदा है कि बॉलीवुड ने पाकिस्तानी आर्टिस्ट्स को बैन कर दिया है, लेकिन बिना क्रेडिट दिए उनके संगीत को तोड़ मरोड़कर पेश कर रहे है। आप लोग अपना कुछ बनाओ।  खबरों का कहना है कि धर्मा प्रोडक्शन के बैनर तले बनी मूवी 'ब्रह्मास्त्र' के गाने से पहले करण जौहर पर 'जुग-जुग जियो' की स्क्रिप्ट चुराने और कॉफी विद करण के दूसरे एपिसोड के एक सेगमेंट की भी स्क्रिप्ट चुराने का इल्जाम लग चुका है। 

मीडिया रिपोर्ट्स का कहना है कि 'ब्रह्मास्त्र' 9 सितंबर 2022 को सिनेमाघरों में रिलीज की जाने वाली है। फिल्म में आलिया और रणबीर के अलावा अमिताभ बच्चन, मौनी रॉय और नागार्जुन भी महत्वपूर्ण भूमिका में हैं।

हादसे में चोटिल हुए भुवन बाम, कंधे और पसलियों में लगी चोट

JP का किरदार निभाते हुए दिखाई देंगे अनुपम खेर, फैंस ने दिया अपना रिएक्शन

जय प्रकाश नारायण बने अनुपम खेर, इमरजेंसी से रिलीज हुआ उनका लुक

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -