हादसे में चोटिल हुए भुवन बाम, कंधे और पसलियों में लगी चोट
हादसे में चोटिल हुए भुवन बाम, कंधे और पसलियों में लगी चोट
Share:

यूट्यूबर भुवन बाम को आज सभी पसंद करते हैं और उनकी गिनती देश के सबसे मशहूर और कमाने वाले यूट्यूबर्स में होती है। आप सभी को बता दें कि आज भुवन के चाहने वालों की लिस्ट लंबी है और उनके चाहने वालों के लिए यह खबर जरूरी है। जी दरअसल भुवन बाम एक हादसे में चोटिल हो गए हैं। मिली जानकारी के तहत भुवन अपनी अपकमिंग वेब सीरीज 'ताजा खबर' की शूटिंग के दौरान हादसे का शिकार हुए।

जी हाँ और अब भुवन बाम की एक तस्वीर भी सामने आई है जिसमें उनके सीने पर चोट लगी नजर आ रही है। जी दरसल खबरें हैं कि एक्टर के कंधे और पसलियों में काफी चोट आई। सामने आने वाली मीडिया रिपोर्ट के मुताबिक भुवन शूटिंग कर रहे थे और एक चूक की वजह से उन्हें गंभीर चोट आ गई। जी दरअसल, वह एक एक्शन सीन करते ही गिर पड़े जिसकी वजह से पसलियों और कंधे में चोट आई। वहीं इसके बाद मेकर्स ने शूटिंग कैंसिल करनी चाही लेकिन भुवन ने दवा खाकर अपने हिस्से की शूटिंग को पूरा कर दिया।

कहा जा रहा है चोट लगने की घटना पर प्रतिक्रिया देते हुए भुवन बाम ने कहा, 'शुक्र की बात है कि ये घटना गंभीर नहीं थी। मैंने भी दवाई खाकर शूटिंग पूरी की ताकि शेड्यूल प्रभावित न हो।' आप सभी को यह भी बता दें कि भुवन बाम जल्द ही वेब सीरीज 'ताजा खबर' में लीड रोल निभाते नजर आएंगे। जी हाँ और इस सीरीज में उनके साथ श्रिया पिलगांवकर दिखाई देंगी। वहीं यह सीरीज डिज्नी प्लस हॉटस्टार पर आएगी।

जय प्रकाश नारायण बने अनुपम खेर, इमरजेंसी से रिलीज हुआ उनका लुक

आज कहाँ है वीराना की खूबसूरत चुड़ैल, दाऊद इब्राहिम करता था परेशान

VIDEO: विजय ने किया अनन्या को Kiss, गुस्से में स्टेज छोड़कर जाने लगे रणवीर सिंह तो।।।

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -