JP का किरदार निभाते हुए दिखाई देंगे अनुपम खेर, फैंस ने दिया अपना रिएक्शन
JP का किरदार निभाते हुए दिखाई देंगे अनुपम खेर, फैंस ने दिया अपना रिएक्शन
Share:

कंगना रनौत (Kangana Ranaut) के निर्देशन में बन रही मूवी 'इमरजेंसी' (Emergency) से अनुपम खेर का लुक रिवील कर चुके है। कुछ दिन पहले ही मूवी का टीजर रिलीज किया जा चुका है, इसमें कंगना को पूर्व पीएम इंदिरा गांधी के रोल में देख कर लोगों के होश उड़ चुके है। कंगना के बाद अब अनुपम खेर का लुक भी बहुत सरप्राइजिंग है। 

'लोकनायक' की भूमिका में अनुपम खेर: अनुपम खेर बॉलीवुड के चंद मंझे हुए और उम्दा कलाकारों में से एक कहे जाते है, जो अपने हर किरदार को घोल कर पी सकते है। 'इमरजेंसी' में उनके लुक को देख कर कहना गलत नहीं होगा कि वो इस मूवी में अपने रोल से नया इतिहास रचने जा रहे है। कंगना की मूवी में अनुपम खेर क्रांतिकारी नेता जयप्रकाश नारायण की भूमिका में दिखाई देने वाले है। 

जयप्रकाश नारायण को समाजवादी, सिद्धांतवादी और राजनीतिज्ञ के रूप में भी पहचाना जाता है, जिन्हें भारत रत्न से सम्मानित कर दिया गया है। मूवी के पोस्टर में अनुपम खेर हुबहू जेपी नारायण की तरह दिखाई दे रहे है। उनका मेकअप हो या एक्सप्रेशन सब कुछ भारतीय राजनेता की तरह ही दिखाई दे रहा है। जेपी नायरण के लुक में अनुपम खेर को देख कर बोलना ही होगा कि किरदार कैसा भी हो, वो उसमें खुद को बखूबी ढालना जान रहे है। 

 

खुद को सौभाग्यशाली मानती हैं कंगना: मूवी  में 'लोकनायक' के किरदार को लेकर कंगना का इस बारें में बोलना है कि महात्मा गांधी के उपरांत जेपी नारायण राजनीति के सबसे शक्तिशाली इंसान थे। इसलिये इस रोल के लिये अनुपम खेर से बेस्ट एक्टर कोई नहीं हो सकता। बात आगे बढ़ाते हुए कंगना ने बोला है कि उन्होंने अनुपम खेर को नहीं चुना, बल्कि अनुपम खेर ने उनकी स्क्रिप्ट पर हामी भरी। इसलिये वो खुद को सौभाग्यशाली और सम्मानित महसूस कर रहे है। वहीं अनुपम खेर को फैंस की तरफ से बेहद ही अच्छा रिस्पॉन्स मिल रहा है

आज कहाँ है वीराना की खूबसूरत चुड़ैल, दाऊद इब्राहिम करता था परेशान

VIDEO: विजय ने किया अनन्या को Kiss, गुस्से में स्टेज छोड़कर जाने लगे रणवीर सिंह तो...

भारत की 15वीं राष्ट्रपति बनी द्रौपदी मुर्मू, कंगना से लेकर चिरंजीवी तक ने दी बधाई

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -