इस एक बात ने EMMA WATSON के जीवन में मचा दी थी खलबली
इस एक बात ने EMMA WATSON के जीवन में मचा दी थी खलबली
Share:

हॉलीवुड की जानी मानी एक्ट्रेस और मॉडल emma watson को आज के समय में कौन नहीं जानता है, वह हमेशा ही किसी न किसी बात के चलते चर्चाओं में बनी रहती है, इतना ही नहीं emma watson हमेशा ही अपने फैंस का दिल जीतने के लिए कुछ न कुछ नया करती हुई दिखाई देती है. बता दें कि emma watson आज अपना जन्मदिन मना रही है.  जी हां emma watson का जन्म आज ही के दिन यानि 15 अप्रैल 1990 को हुआ था. तो चलिए जानते है उनके जीवन से जुड़े कुछ अनोखे किस्से.... 

कुछ समय पहले ख़बरें आई थी कि एम्मा वाटसन अपनी फेक न्यूड तस्वीरों के सामने आने के बावजूद किस से नहीं डर रही हैं. कुछ लोग उन्हें यूनाइटेड नेशन में महिला अधिकारों पर एक बड़ी स्पीच देने के बाद ऐसी हरकतों से डराने की कोशिश कर रहे हैं. जो कोई भी इस तरह की हरकतें कर रह है या इस तरह की हरकतों के पीछे है उसका मकसद यही है कि वो एम्मा को महिलाओं के अधिकारों के बारे में बोलने से रोकना चाहता है लेकिन उनकी इस हरकत ने एम्मा को लड़ने का हौंसला दे दिया है. चाहे वो उन्हें कितना भी डराने की कोशिश कर लें या फिर उनकी कितनी भी फेक तस्वीरें वायरल कर दें, एम्मा इन सब से नहीं डरने वाली है और वो अपनी बात को कहकर ही रहेंगी।

बुधवार को ही ये खबरें आने लगी थी कि इस ब्यूटी एंड द बीस्ट की स्टार की कुछ प्राइवेट और नग्न तसवीरें ऑनलाइन लीक कर दी गयी थी. रिपोर्ट के अनुसार उनकी ये तस्वीरें डार्क वेब और बदनाम बोर्ड साइट पर पोस्ट की गयी थी। सूत्रों के अनुसार ये फोटोज पूरी तरह से नकली है लेकिन इसका यह मतलब नहीं है कि ऐसी तस्वीरें एम्मा की छवि को नुक्सान नहीं पहुंचा रही हैं. उनकी फेमिली और उनके लिए यह बहुत दर्दनाक है और एमा इस वक्त बहुत ज्यादा गुस्से में नजर आ रही ही। उन्हें न्याय चाहिए और वो ये चाहती है कि जो कोई भी इस हरकत के पीछे है उसे पकड़ कर सजा देनी चाहिए।

एम्मा की टीम इस स्थिति में तुरंत उनकी बात रखने के लिए सामने आयी और उन्होंने पूरी स्थिति को समझाते हुए कहा की एमा कि अपने फैशन स्टाइलिस्ट को क्लोथ्स फिटिंग के लिए दी गयी कुछ साल पहले की कुछ तस्वीरें चोरी हो गयी है. एमा के प्रवक्ताओं ने साफ तौर पर कहा कि वो फोटोज न्यूड नहीं थी और वकीलों को निर्देश दिया गया है और इससे ज्यादा हम इस मुद्दे पर बात नहीं कर सकते।

CITADEL के प्रमोशन के बीच दिखा प्रियंका का ग्लैमरस अंदाज

बॉयफ्रेंड संग हाथों में हाथ थामे नजर आई ये मशहूर सिंगर

सरेआम पति संग इश्क़ लड़ाती हुई दिखाई दी प्रियंका

रिलेटेड टॉपिक्स
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -