बॉयफ्रेंड संग हाथों में हाथ थामे नजर आई ये मशहूर सिंगर
बॉयफ्रेंड संग हाथों में हाथ थामे नजर आई ये मशहूर सिंगर
Share:

पॉप स्टार रिहाना जल्द ही बॉयफ्रेंड A$AP Rocky के दूसरे बच्चे की मां बनने वाली है। प्रेग्नेंसी के मध्य वह हमेशा रॉकी के साथ आउटिंग एंजॉय करती दिखाई देती है। पिछले बुधवार में दोनों को बेवर्ली हिल्स में भी स्पॉट किया जा चुका है जहां वे हाथों में हाथ थामे चलते दिखाई दिए। कपल की ये  फोटोज सोशल मीडिया पर खूब वायरल हो रही हैं।

सामने आई फोटोज में देखा जा सकता है कि 35 साल  सिंगर ब्लैक मैक्सी ड्रेस में बेबी बंप फ्लॉन्ट करती हुई दिखाई दी हैं। इस ड्रेस के ऊपर से उन्होंने ब्लू जैकेट कैरी कर रखी है।  ड्रेस के डीप नेक में उनके क्लीवेज साफ दिखाई दे रहे है। चेहरे पर ब्लैक गॉग्लस, कानों में बड़े बाले और ब्लैक शूज से लुक को कंप्लीट करती हुई रिहाना काफी स्टाइलिश दिख रही है।

वहीं उनके बॉयफ्रेंड रॉकी व्हाइट शर्ट और डेनिम पैट को लॉन्ग ब्लू कोट से टीम-अप करते हुए दिखाई दे रहे है। दोनों हाथों में हाथ थाम चलते हुए कैमरे के लिए पोज देते हुए दिखाई दे रहे है। बता दें, रिहाना और A$AP Rocky ने साल 2020 में एक दूजे को डेट करना शुरू कर दिया गया है। सिंगर ने मई 2022 में रॉकी के बेटे को जन्म दिया था। वहीं अब जल्द ही कपल अपने दूसरे बच्चे का स्वागत करने वाला है।

सरेआम पति संग इश्क़ लड़ाती हुई दिखाई दी प्रियंका

वन पीस में काइली जेनर ने लगाई आग

कभी निक जोनास को केंडल ने किया डेट, दौलत में दीपिका और आलिया को भी देती है मात

रिलेटेड टॉपिक्स
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -