सरेआम पति संग इश्क़ लड़ाती हुई दिखाई दी प्रियंका
सरेआम पति संग इश्क़ लड़ाती हुई दिखाई दी प्रियंका
Share:

हॉलीवुड और बॉलीवुड की जानी मानी एक्ट्रेस प्रियंका चोपड़ा सोशल मीडिया पर हमेशा ही चर्चा का विषय बनी रहती है। कुछ दिनों पहले  अभिनेत्री अपने पति निक जोनस और बेटी मालती मैरी संग भारत आई थीं, जहां उन्होंने अपनी अपीयरेंस से लोगों का खूब ध्यान खींचा। भारत में कुछ दिनों के दौरे के उपरांत वह अपने ससुराल पहुंच चुकी है। वहां पहुंचने के उपरांत हाल ही में एक्ट्रेस को पति निक संग लंदन की सड़कों पर मस्ती और रोमांस करते हुए भी देखा जा चुका है। कपल की ये तस्वीरें अब इंटरनेट पर जमकर वायरल हो रही हैं।

इन फोटोज में प्रियंका चोपड़ा पिंक कलर की हुडी और मैचिंग पैंट में कैजुअल लुक देती हुई दिखाई दे रही है, जबकि उनके पति निक ब्लैक आउटफिट में हैंडसम लग रहे है। खबरों का कहना है कि जैसे ही प्रियंका शॉप से बाहर निकलने लग जाती है, सड़क पर वह पति संग खुलेआम इश्क लड़ाती हुई दिखाई देती है। गाड़ी में बैठते समय कपल एक दूजे को लिपकिस करता है।

जबकि अन्य फोटोज में वह अलग-अलग पोज देते हुए दिखाई दे रहे है। फैंस को निकयांका की ये केमिस्ट्री खूब पसंद आने लगी है। वर्कफ़्रंट के बारें में बात की जाए तो प्रियंका इन दिनों अपनी अपकमिंग सीरीज ‘सिटाडेल’ के प्रमोशन में व्यस्त हैं। इंडिया में भी अभिनेत्री ने सीरीज को खूब प्रमोट किया था। इस सीरीज में प्रियंका, रिचर्ड मैडेन के साथ दिखाई देने वाली है। ‘सिटाडेल’  28 अप्रैल को रिलीज होगी।

वन पीस में काइली जेनर ने लगाई आग

कभी निक जोनास को केंडल ने किया डेट, दौलत में दीपिका और आलिया को भी देती है मात

गेम के बाद अब फिल्मों में धमाल मचा रहा सुपर मारिओ

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -