जल्द ही चीन में रिलीज़ होने जा रही है सुशांत सिंह की ये मूवी

भारतीय सिनेमा की कई मूवी चीन बॉक्स ऑफिस पर अपना धमाल मचा चुकी है. वहां के बॉक्स ऑफिस ने बॉलीवुड की मूवी से बहुत बड़ी कमाई की है. जिसमें 2016 में नितेश तिवारी की आमिर खान स्टारर मूवी दंगल सबसे बड़ा सबूत है. जिसने वहां तकरीबन 2000 करोड़ की बंपर कमाई की.

हालांकि महामारी के उपरांत चाइना में बॉलीवुड की कोई  मूवी रिलीज नहीं हुई जबकि नीतेश अपनी मूवी छिछोरे को चीन में 2019 में रिलीज करने के लिए तैयार थे लेकिन अब धीरे-धीरे हालात नार्मल हो रहे है तो एक बार फिर बॉलीवुड चाइना के बॉक्स ऑफिस पर दिवगंत अभिनेता सुशांत सिंह राजपूत की मूवी छिछोरे के साथ राज करने को तैयार है. जिसका पोस्टर भी सामने आ चुका है. 

2022 में रिलीज होगी छिछोरे (Chhichhore in China): खबरों की माने तो छिछोरे अब चीन में रिलीज़ की जाने वाली है. सुशांत सिंह राजपूत, श्रद्धा कपूर सहित मूवी के कई स्टार्स अब चीन के दर्शकों को एंटरटेन करने वाले हैं. हालांकि इंडिया में 2019 में रिलीज़ होने के उपरांत ये मूवी 2020 में चीन में रिलीज़ होने वाली थी लेकिन कोरोना ने मेकर्स को निर्णय बदंलने पर मजबूर कर दिया था पर अब 67वां राष्ट्रीय मूवी पुरस्कार जीतने वाली सुशांत सिंह राजपूत की फ़िल्म छिछोरे को चीन के दर्शक 7 जनवरी 2022 में अपने यहां बड़े पर्दे पर देख पाएंगे.

विक्की-कैटरीना की शादी में शामिल होगा अंबानी परिवार! इस आलिशान होटल में रिजर्व किए गए रूम

विक्की-कैटरीना ने इस प्लेटफॉर्म को बेचे अपनी शादी के टेलिकास्ट राइट्स! फैंस यहां देख सकेंगे सारे फंक्शन्स

बॉलीवुड से लेकर पंजाबी तक, विक्की-कैटरीना की म्यूजिकल नाइट में बजे ये खास गाने, सामने आया VIDEO

- Sponsored Advert -

Most Popular

- Sponsored Advert -